उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तरकाशी: पुलिस के हत्थे चढ़े नशे के सौदागर, 2.85 लाख की स्मैक बरामद

By

Published : Aug 2, 2021, 6:51 AM IST

पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ 8/21/60 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही एसपी मणिकांन्त मिश्रा ने पुलिस टीम के लिए 2500 के नकद पुरस्कार की घोषणा की है.

police arrested two smack peddlers in uttarkashi
पुलिस के हत्थे चढ़े नशे के सौदागर

उत्तरकाशी:पुरोला थाना के अंतर्गत नौगांव चौकी पुलिस और एसओजी टीम की सयुंक्त कार्रवाई में पौंटी तिराहे से दो युवकों को 28.91 ग्राम स्मैक और एक कार के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं, पकड़ी गई स्मैक की कीमत करीब 2 लाख 85 हजार रुपये आंकी गई है. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुरोला थानाध्यक्ष प्रदीप तोमर ने बताया कि मुखबिर ने सूचना मिली थी कि दो युवक नशे का सामान लेकर नौगांव आ रहे हैं. सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष पुरोला और नौगांव चौकी इंचार्ज अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिस और एसओजी की टीम ने पौंटी तिराहे पर वाहनों की चेकिंग शुरू की. चेकिंग के दौरान एक कार में सवार दो युवकों में से एक के पास 6.53 ग्राम स्मैक और दूसरे के पास 22.38 ग्राम स्मैक बरामद की गई.

पढ़ें-पुलिस को हेकड़ी दिखाना महिला पर्यटकों को पड़ा भारी, चार पर मुकदमा दर्ज

पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ 8/21/60 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही एसपी मणिकांन्त मिश्रा ने पुलिस टीम के लिए 2500 के नकद पुरस्कार की घोषणा की है. स्मैक के साथ सुरेंद्र सिंह रावत निवासी सोनचवाण गांव उम्र 30 वर्ष और किरण प्रकाश निवासी किराणु उम्र 31 वर्ष को गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details