उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चमोलीः पेयजल किल्लत को लेकर लोगों ने ईई का किया घेराव, घंटों तक चलता रहा हंगामा

खाली बर्तनों के साथ लोग सड़क पर जमा हो गए और जल संस्थान के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इस दौरान लोगों ने ईई को करीब डेढ़ घंटे तक घेरे रखा.

By

Published : Aug 13, 2020, 7:26 PM IST

Updated : Aug 14, 2020, 1:04 PM IST

chamoli
chamoli

चमोलीः जिला मुख्यालय गोपेश्वर में बीते चार दिनों से पानी की किल्लत और दूषित पानी की आपूर्ति को लेकर लोगों का गुस्सा आज सड़क पर उतर गया. गोपेश्वर नगर में रहने वाले लोग अपने-अपने घरों से खाली बर्तनों को लेकर नगर के मुख्य चौराहे पर पहुंचे. जहां पर एकत्रित होकर लोगों ने जल संस्थान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

पेयजल किल्लत को लेकर लोगों ने ईई का किया घेराव

गुरुवार को सड़क पर जा हुए लोगों का गुस्सा देख जल संस्थान गोपेश्वर के आला अधिकारी धरना स्थल पर पहुंचे. जहां आक्रोशित लोगों ने मौके पर ही जल संस्थान के अधिशासी अभियंता का घेराव कर दिया. लोगों ने टैंकरों से पानी सप्लाई कर जल्द नगर में पेयजल आपूर्ति बहाल करने की मांग की. गुस्साए लोगों ने अधिशासी अभियंता और सहायक अभियंता को करीब डेढ़ घंटे तक घेर कर रखा. जब पानी के टैंकरों ने नगर क्षेत्र में सप्लाई शुरू की तब जाकर लोगों ने अधिकारियों को छोड़ा.

पढ़ेंः बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता कोरोना पॉजिटिव, AIIMS ऋषिकेश में भर्ती

वहीं, मामले में जल संस्थान के अधिशासी अभियंता प्रवीण सैनी का कहना है कि बीते दिनों मंडल क्षेत्र में तेज बारिश होने से गोपेश्वर नगर को सप्लाई होने वाली अमृत गंगा पेयजल लाइन कई स्थानों में क्षतिग्रस्त हो गई थी. कल देर शाम लाइन को दुरुस्त कर दिया गया था. लेकिन देर रात फिर हुई बारिश से लाइन एक बार फिर क्षतिग्रस्त हो गई है. टैंकरों से नगर क्षेत्र में पेयजल की आपूर्ति जल्द शुरू की जाएगी.

Last Updated : Aug 14, 2020, 1:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details