उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जोशीमठ-मलारी बॉर्डर रोड पर वाहनों के ऊपर गिरे बोल्डर, 4 वाहन क्षतिग्रस्त

जोशीमठ-मलारी बॉर्डर रोड पर पहाड़ी से बोल्डर और पत्थर गिरने से चार वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. गनीमत रही कि हादसा रात को हुआ. जिससे कोई जनहानि नहीं हुई.

By

Published : Nov 5, 2021, 5:35 PM IST

Updated : Nov 5, 2021, 6:18 PM IST

वाहनों के ऊपर गिरे बोल्डर
vehicle damage chamoli

चमोलीःजोशीमठ-मलारी बॉर्डर रोड पर सीमांत गांव सूकी-भलगांव में बड़ा हादसा होने से टल गया. यहां भोरपाणी तोक में अचानक पहाड़ी से बोल्डर और पत्थर आ गिरे, जिसकी चपेट में सड़क पर खड़े वाहन आ गए. जिससे चार वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

गनीमत रही कि हादसा रात के समय हुआ. ऐसे में हादसे के वक्त सड़क पर कोई आवाजाही नहीं कर रहा था. जिससे बड़ा हादसा टल गया. ग्राम पंचायत सूकी भलगांव के प्रधान लक्ष्मण बुटोला ने बताया कि बड़ी संख्या में बाहरी क्षेत्रों में निवास करने वाले लोग दीपावली का पर्व मनाने गांव पहुंचे थे. ग्रामीणों ने हमेशा की तरह गांव के भोरपाणी में अपने वाहन खड़े किए थे, लेकिन रात के समय पहाड़ी से बड़े-बड़े बोल्डर और पत्थर आ गिरे.

वाहनों के ऊपर गिरे बोल्डर.

ये भी पढ़ेंःकिच्छा में UP के रिटायर्ड PCS अफसर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, बंद घर में मिला शव

वहीं, सड़क किनारे खड़े 4 वाहन बोल्डर की चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गए. उन्होंने बताया कि घटना के बाद से यहां सड़क पर आवाजाही करने में ग्रामीण डर रहे हैं. उन्होंने मामले में प्रशासन से घटना स्थल का निरीक्षण कर सुरक्षा कार्य करवाने और वाहन स्वामियों को मुआवजा दिए जाने की मांग की है.

Last Updated : Nov 5, 2021, 6:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details