उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 26, 2020, 8:30 PM IST

Updated : Apr 26, 2020, 8:47 PM IST

ETV Bharat / state

थराली: कोरोना वॉरियर्स का सम्मान, जताया आभार

थरली विधायक मुन्नी देवी शाह और पूर्व ब्लॉक प्रमुख राकेश जोशी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया. साथ ही कोरोना से लड़ाई में उनके योगदान को सराहा.

कोरोना वॉरियर्स का सम्मान थराली चमोली समाचार, mla munni devi shah tharali news
कोरोना वॉरियर्स का सम्मान.

थराली:कोरोना वॉरियर्स के सम्मान के लिए समाज का हर वर्ग सामने आ रहा है. इसी कड़ी में थरली विधायक मुन्नी देवी शाह और पूर्व ब्लॉक प्रमुख राकेश जोशी भी कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में आगे आए. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर तहसील प्रशासन, पुलिस प्रशासन, नगर प्रशासन और पर्यावरण मित्रों के सम्मान में पुष्प बरसाए और फूल मालाओं से कोरोना वॉरियर्स की हौसला अफजाई किया.

कोरोना वॉरियर्स का सम्मान.

साथ ही मुन्नी देवी शाह और बीजेपी नेता राकेश जोशी ने थानाध्यक्ष थराली सुभाष जखमोला और उपजिलाधिकारी थराली किशन सिंह नेगी को शॉल भेंटकर उनका सम्मान भी किया. मुन्नी देवी शाह ने कहा कि संकट की इस घड़ी में कोरोना वॉरियर्स का योगदान सराहनीय है. पूर्व ब्लॉक प्रमुख और बीजेपी नेता राकेश जोशी ने कोरोना वॉरियर्स के योगदान को खूब सराहा.

यह भी पढ़ें-लॉकडाउन: अक्षय तृतीया पर नहीं चमका सोना, ढाई करोड़ का नुकसान

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के शुरुआत से ही पुलिस सहित तहसील प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और नगर प्रशासन लगातार अपने फर्ज को बखूबी निभा रहे हैं. इसका नतीजा है कि पूरे जिले में अब तक एक भी कोरोना का मामला सामने नहीं आया है, जो बताता है कि प्रशासन लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करवा रहा है.

Last Updated : Apr 26, 2020, 8:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details