उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चमोली: बार संघ का मतदान शांतिपूर्वक संपन्न, दो पदों पर निर्विरोध जीते प्रत्याशी

चमोली के जिला मुख्यालय गोपेश्वर में जिला बार संघ का मतदान खत्म हो गया है. ये मतदान अध्यक्ष और सचिव पद के लिए कराया गया था, जोकि शांतिपूर्ण ढंग से संपंन्न हो गया है.

By

Published : Jan 30, 2020, 12:06 PM IST

chamoli
संपंन्न हुआ जिला बार संघ का चुनाव

चमोली: जिला मुख्यालय गोपेश्वर में जिला बार संघ का मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया है. ये चुनाव अध्यक्ष और सचिव पद के लिए था. इस दौरान अध्यक्ष पद के लिए भरत सिंह रावत और सचिव पद के लिए संदीप रावत विजयी घोषित किए गए. बताया जा रहा है कि इन पदों पर किसी अन्य प्रत्याशी की दावेदारी नहीं थी, जिससे ये चुनाव निर्विरोध हुआ है.

चमोली के जिला मुख्यालय गोपेश्वर में जिला बार संघ का मतदान खत्म हो गया है, जिसमें अध्यक्ष पद के लिए भरत सिंह रावत और सचिव पद के लिए संदीप रावत को निर्विरोध विजयी घोषित किया गया. इस मतदान में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी भरत सिंह रावत को 33, मदन मिश्रा को 21 और विनोद भट्ट को 15 वोट मिले हैं. वहीं, उपाध्यक्ष पद के लिए कुलदीप सिंह नेगी, सह सचिव के लिए महिपाल सिंह रावत और कोषाध्यक्ष पद पर अर्जुन सिंह बिष्ट निर्विरोध चुने गए हैं.

ये भी पढ़ें: बिजली विभाग ने कर्मचारियों को दिया झटका, अब नहीं मिलेगी फ्री बिजली

वहीं, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने मनवर सिंह सजवाण, सहायक निर्वाचन अधिकारी प्रकाश रावत और दिलवर सिंह फरस्वाण ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र दिया. साथ ही उनके निर्विरोध विजेता होने की घोषणा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details