उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चमोली: 100 फीट गहरी खाई में गिरी बोलेरो, बाल-बाल बची 13 जिंदगी

चमोली जिले के कर्णप्रयाग में टाटा सूमो के दुर्घटनाग्रस्त होने से 13 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. सभी को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस प्रशासन ने रेस्क्यू किया और सीएचसी कर्णप्रयाग में भर्ती कराया.

By

Published : Jul 28, 2019, 8:50 PM IST

Updated : Jul 28, 2019, 9:14 PM IST

100 फीट गहरी खाई में गिरी बोलेरो

चमोली:कर्णप्रयाग कनखुल कपीरी मोटरमार्ग पर खोला के पास बोलेरो अनियंत्रित होकर लगभग 100 फीट गहरी खाई में गिर गई. जिसमें सवार 13 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरफ ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को रेस्क्यू किया.

100 फीट गहरी खाई में गिरी बोलेरो

जानकारी के मुताबिक आज सुबह कपीरी से कर्णप्रयाग आ रही बोलेरो खोला के पास गहरी खाई में गिर गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर SDRF और पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से बाहर निकाला गया. सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्णप्रयाग में भर्ती करवाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

पढे़ं-स्कूली बच्चों को घर छोड़ने जा रहा वाहन खाई में गिरा, 8 गंभीर रूप से घायल

एसडीएम कर्णप्रयाग देवानंद शर्मा ने बताया कि वाहन में 13 लोग सवार थे. दुर्घटना में घायल हुए सभी लोगों को सीएचसी कर्णप्रयाग में भर्ती करवाया गया है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मजिस्ट्रेट जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता लग पायेगा.

Last Updated : Jul 28, 2019, 9:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details