उत्तराखंड

uttarakhand

पिता को टिफिन देने गया मासूम भीषण आग की लपटों में घिरा, दम घुटने से मौत

By

Published : May 28, 2019, 7:26 PM IST

शॉर्ट सर्किट के कारण रुई और गद्दों के गोदाम में आग लगने से एक 12 वर्षीय बालक बुरी तरह से झुलस गया. बाद में उसकी मौत हो गई.

गद्दों के गोदाम में आग

देहरादून:राजधानी में मंगलवार को हुई एक आगजनी की घटना में एक मासूम की मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे के बाद परिसर में गमनीन माहौल हो गया. जानकारी के अनुसार थाना पटेल नगर क्षेत्र के चंद्रबनी कॉलोनी में रमेश चतुर्वेदी का रुई और गद्दों का गोदाम है.

रुई के गोदाम में लगी भीषण आग.

दोपहर के समय उसका 12 वर्षीय पुत्र राहुल टिफिन देना आया था. इसी बीच गोदाम में शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई. जिससे मासूम आग की लपटों के बीच घिर गया. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. आग की चपेट में आने से राहुल बुरी तरह से झुलस गया.

यह भी पढ़ेंः तीन साल बाद गिरफ्तार हुआ ब्लैकमेलर, नाबालिग का बनाया था अश्लील वीडियो

सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां पहुंची. फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान गोदाम में फंसे 12 साल के बच्चे को बाहर निकालकर 108 के जरिये कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया, लेकिन राहुल की इलाज के दौरान मौत हो गई.

इससे पहले सूरत की घटना ने जहां पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. वहीं देहरादून में गद्दों के गोदाम में आग लगने से लोग सकते में आ गए. जानकारी के मुताबिक दम घुटने और झुलसने से मासूम की मौत हो गई. वहीं आग से गोदाम में रखा करीब 10 से 15 लाख का सामान नुकसान हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details