उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बागेश्वरः अपनी मांगों को लेकर ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट में किया प्रर्दशन

बागेश्वर के ग्रामसभा चचई के ग्रामीणों ने पुल निर्माण व सड़क सुधारीकरण की मांग को लेकर जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया.

By

Published : Mar 10, 2021, 7:41 PM IST

Bageshwar collectorate
villagers demonstrate in Bageshwar collectorate

बागेश्वरः पुल निर्माण और सड़क के सुधारीकरण की मांग को लेकर चचई के ग्रामीण मुखर हो गए हैं. गांव के ग्रामीण आज जिला मुख्यालय पर पहुंचकर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया. साथ ही जिला मुख्यालय में हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि विभाग आश्वासन के बाद भी उनकी समस्याओं का समाधान नहीं कर रहा है. आज उन्होंने जिलाधिकारी को जल्द से जल्द पुल का निर्माण और सड़क के सुधारीकरण को लेकर ज्ञापन सौंपा.

जिला पंचायत सदस्य रेखा देवी के नेतृत्व में ग्रामीण आज जिला मुख्यालय पहुंचे और अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया. कलेक्ट्रेट में हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि ग्रामसभा चचई मोटर मार्ग सुधारीकरण व पुल निर्माण लंबे समय से नहीं हो पा रहा है. इस मांग को लेकर ग्रामीण कई बार विभाग के चक्कर लगा चुके हैं, लेकिन हर बार उन्हें सिर्फ आश्वासन दिया जाता रहा है. पुल के अभाव में ग्रामीणों को यात्रा की सुविधा का लाभ नहीं मिल पा रहा है. वहीं, सबसे अधिक परेशानी मरीजों और प्रसव पीड़िताओं को सड़क तक लाने में होती है.

ये भी पढ़ेंःपतंजलि फेस टू के रिसर्च सेंटर में महिला की करंट लगने से मौत

वहीं, ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि जल्द दोनों कार्य शुरू नहीं हुए तो उग्र आंदोलन किया जाएगा. साथ ही उन्होंने इस संबंध में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि अगर हमारी मांगों को इस बार नहीं माना गया, तो वह आंदोलन करेंगे और आमरण अनशन करने को भी पीछे नहीं हटेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details