उत्तराखंड

uttarakhand

रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष का DM पर माफिया को संरक्षण देने का आरोप

By

Published : Sep 17, 2021, 3:39 PM IST

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया रिफॉर्मिस्ट के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल वनवासी ने बागेश्वर के डीएम विनीत कुमार पर अवैध खनन कारोबारियों को संरक्षण देने का गंभीर आरोप लगाया है. वनवासी ने कहा कि डीएम जनता की सेवा करने नहीं बल्कि जनता की सेवा लेने आए हैं.

bag
बागेश्वर

बागेश्वरः रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया रिफॉर्मिस्ट के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल वनवासी ने बागेश्वर जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है. गोपाल वनवासी ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा ही अवैध खनन कारोबारियों तथा भ्रष्टाचारियों को संरक्षण दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कई बार शिकायत के बाद भी प्रशासन माफिया के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहा है.

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया रिफॉर्मिस्ट के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल वनवासी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बागेश्वर डीएम पर अवैध खनन कारोबारियों और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. गोपाल वनवासी ने कहा कि जिले में अवैध खनन धड़ल्ले से चल रहा है. डीएम को कई बार शिकायत की गई है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. वनवासी ने डीएम के संरक्षण में जिले में अवैध खनन का कारोबार फल-फूलने का आरोप लगाया.

DM पर माफिया को संरक्षण देने का आरोप

ये भी पढ़ेंःगांवों पर खतरे से बेफिक्र THDC ED, बोले- ज्यादा पानी से ज्यादा बिजली

गोपाल वनवासी ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा आम जनता की शिकायतों को नहीं सुना जा रहा है. डीएम बागेश्वर की शांत वादियों में पीआरडी, होमगार्ड के जवानों का जनहित में इस्तेमाल न करके स्वहित में इस्तेमाल कर रहे हैं. वह 5 होमगार्ड लेकर चलते हैं. वह नौकरशाही का जीता-जागता उदाहरण है.

उन्होंने कहा कि डीएम जनता की सेवा करने नहीं बल्कि उनसे सेवा लेने आए हैं. वनवासी ने डीएम पर जनता और जनता की शिकायतों की अनदेखी का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि डीएम की शिकायत कुमाऊं कमिश्नर से करेंगे और न्यायालय भी जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details