उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 18, 2020, 7:19 PM IST

Updated : Nov 18, 2020, 7:34 PM IST

ETV Bharat / state

दबंगों ने की नाबालिग के साथ रेप की कोशिश, कामयाब न होने पर काटी नाक

मामला काफलीगैर तहसील क्षेत्र के असों मल्लाकोट गांव का है. राजस्व पुलिस आरोपियों की गिरफ्तार के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक उन्हें कोई कामयाबी नहीं मिली है.

rape attempt
कॉन्सेप्ट इमेज

बागेश्वर:काफलीगैर तहसील क्षेत्र में दबंगों ने शराब के नशे में घुत होकर घर में घुसकर एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया. हालांकि जब वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने पीड़िता की नाक काट दी और घर में रखी नगदी व लाखों रुपए के जेवरात लूटकर फरार हो गए.

पीड़ित पक्ष की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ लूट और बलात्कार के प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए राजस्व पुलिस लगातार दबिश दे रही है, लेकिन अभीतक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है.

पढ़ें-छोटे भाई ने किया पूर्व सैनिक की जमीन पर अवैध कब्जा, पीड़ित परिवार ने प्रशासन से लगाई गुहार

पीड़िता के पिता ने पुलिस को जो तहरीर दी है उसके मुताबिक असों मल्लाकोट गांव निवासी गिरीश परिहार और संजय मनकोटी शराब के नशे में उनके घर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने उनकी नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का प्रयास किया. हालांकि जब लड़की ने शोर मचाया, वे भी कमरे से बाहर गए थे. तब आरोपियों ने उन पर भी हमला किया. आखिर में जब वे अपने इरादों में कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने लड़की की नाक पर धारदार हथियार से वार कर दिया. वहीं उन्हें भी घायल कर घर में रखी 20 हजार रुपए की नगदी और जेवरात भी लूटकर फरार हो गए.

पीड़ित परिवार ने एसडीएम को भी पत्र देकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है. एसडीएम राकेश चंद्र तिवारी ने बताया कि पीड़ित पक्ष के प्रार्थनापत्र के आधार पर नामजद दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है. आरोपी फिलहाल फरार हैं, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Nov 18, 2020, 7:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details