उत्तराखंड

uttarakhand

Double Murder in Bageshwar: डबल मर्डर की वारदात से दहला बागेश्वर, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 6, 2023, 8:26 PM IST

Updated : Feb 6, 2023, 8:55 PM IST

बागेश्वर के गरुड़ क्षेत्र में दो शव मिले हैं. इनमें से एक शव महिला का है, जबकि दूसरा शव एक बच्ची का है. दोनों ही शव एक दूसरे से कुछ ही दूरी पर मिले हैं. पुलिस को ये शव मां-बेटी के होने की आशंका है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Double Murder in Bageshwar
बागेश्वर के गरुड़ दो शव मिलने से सनसनी

बागेश्वर के गरुड़ दो शव मिलने से सनसनी

बागेश्ववर: दोहरे हत्याकांड से बागेश्वर की गरुड़ घाटी दहल उठी है. यहां पहले एक अज्ञात महिला और फिर एक बच्ची का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. इस घटना से लोगों में दहशत है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है.

बता दें दोपहर में ग्रामीणों को पिंगलों के हैगाड़ गधेरे में एक शव दिखाई दिया. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना बैजनाथ पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बैजनाथ के थानाध्यक्ष कैलाश सिंह बिष्ट दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने शव को कब्जे में लिया. ग्रामीणों के अनुसार महिला के पेट में चोट के निशान थे. चेहरे को पत्थरों से कुचलने के निशान भी मिले हैं. अज्ञात महिला का शव बरामद होने के कुछ घंटों बाद घटनास्थल से कुछ दूर एक बच्ची का भी शव ग्रामीणों को दिखा. आनन-फानन में इसकी सूचना भी पुलिस को दी गई.

पढ़ें-Haridwar Amardeep Murder: 7 लाख की रकम बनी अमरदीप चौधरी की हत्या की वजह, तीनों आरोपी अरेस्ट

थानाध्यक्ष कैलाश सिंह बिष्ट ने बताया जिस स्थान पर अज्ञात महिला का शव मिला, उस स्थान से दो-तीन खेत ऊपर एक बच्ची का शव भी बरामद किया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया अज्ञात दोनों शव मां-बेटी के हो सकते हैं. जांच के बाद ही सही पता चल पाएगा. दोनों शवों की शिनाख्त की जा रही है. पुलिस खोजबीन में जुट गई है. पुलिस ने मौके से एक चाकू भी बरामद किया है. थानाध्यक्ष ने बताया शीघ्र ही महिला और बच्ची की शिनाख्त कर ली जाएगी. जिसके बाद आगे की जांच की जाएगी.

Last Updated : Feb 6, 2023, 8:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details