उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 30, 2019, 9:09 PM IST

Updated : Jul 30, 2019, 11:31 PM IST

ETV Bharat / state

बृजेश हत्याकांडः पहले बुलाया घर फिर पति के साथ मिलकर पत्नी ने पीट-पीट कर कर दी हत्या और फेंक दिया जंगल में

बागेश्वर में प्रेम प्रसंग को लेकर हुए हत्याकांड में करीब 9 दिन बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया है. महिला पर अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या करने का आरोप है. पुलिस ने महिला को जेल भेज दिया है. आरोपी महिला का पति पहले से ही जेल में बंद है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बागेश्वर:बृजेश हत्याकांड मामले में पुलिस ने नया खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार को कॉल डिटेल्स के आधार पर हत्याकांड के मुख्य आरोपी की पत्नी को गिरफ्तार किया है.

बृजेश हत्याकांड

बागेश्वर तहसील के पटवारी क्षेत्र गुनाकोट में एक युवक की लाश मिली थी. जिसकी शिनाख्त आधार कार्ड के जरिये बृजेश सिंह ऐठानी कपकोट निवासी के रूप में हुई. मृतक के भाई ने कपकोट थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था. बागेश्वर राजस्व पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में तेजी दिखाई और हत्याकांड में शामिल युवक को गिरफ्तार कर लिया था.

पढे़ं-देवभूमि को खुले में शौच मुक्त बनाने की कवायद, 900 परिवारों के खाते में आई धनराशि

मामला रेगुलर पुलिस के हाथ में आते ही पुलिस ने मृतक के सोशल अकाउंट्स और मोबाइल कॉल की डिटेल निकाली. जिससे मामले में नया मोड़ सामने आया, पता चला कि हत्यारे की पत्नी ने ही उसे घर बुलाया था.

पुलिस के अनुसार आरोपी पति और पत्नी ने युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद शव को गुनाकोट के जंगलों में सल्फाश की गोलियों के साथ फेंक दिया. साथ ही एक नाबालिग को भी पुलिस ने बाल संरक्षण केंद्र में भेज दिया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग का भी इस हत्याकांड में सहयोग था. वहीं पुलिस ने इस हत्याकांड में इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी बरामद कर लिया है.

बता दें कि राजस्व पुलिस की पूछताछ में आरोपी की पत्नी ने मृतक बृजेश से प्रेम-प्रसंग होने की बात कबूली थी. राजस्व पुलिस के अनुसार छह माह से अधिक समय से वे एक दूसरे को जानते थे. मृतक बृजेश को मारने के लिए पीछे से वार किया गया था.

Last Updated : Jul 30, 2019, 11:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details