उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर: एक किलो से अधिक चरस के साथ धरा गया आरोपी, भेजा गया जेल

By

Published : Oct 18, 2019, 8:12 PM IST

बागेश्वर के कपकोट स्थित पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस क्षेत्र में लगातार गश्त कर रही है. इस दौरान पुलिस ने जिला मुख्यालय की ओर जा रहें एक व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार किया है.

एक किलो से अधिक चरस के साथ धरा गया आरोपी

बागेश्वर: कपकोट तहसील में मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है. इसी कड़ी में शुक्रवार को पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान एक किलो से अधिक चरस की बरामदगी की. चेकिंग टीम ने चरस ले जा रहे युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से युवक को जेल भेज दिया गया है.

मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष खुश्वंत सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस क्षेत्र में लगातार गश्त कर रही है. उन्होंने बताया कि मुखबिर से उन्हें सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति चरस लेकर जिला मुख्यालय की ओर जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चलाया. जिसमें पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने घेरेबंदी कर आरोपी को धर दबोचा. वहीं, पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर उसके पास से एक किलो 587 ग्राम चरस बरामद हुई. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम जोध सिंह बताया है, जो कि तलाई सूपी का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: ETV ETV ETV जोशीमठ में प्रस्तावित हेलंग-मारवाड़ी बाईपास का विरोध जारी, 46 दिनों से चल रहा है आंदोलन

थानाध्यक्ष खुश्वंत सिंह ने बताया कि पकड़ी गई चरस की बाजार में कीमत एक लाख साठ हजार रुपये आंकी गई है. वहीं, आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details