उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सोमेश्वर में एसडीएम और तहसीलदार के खाली पड़े हैं पद, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी आंदोलन की चेतावनी

सोमेश्वर में उप जिलाधिकारी और तहसीलदार के रिक्त पदों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को एक बैठक आयोजित की. इस बैठक में मुख्य अतिथि कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीताम्बर पांडे ने केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर वादाखिलाफी और विकास कार्यों को अवरुद्ध करने के आरोप लगाए.

By

Published : Aug 21, 2019, 11:38 PM IST

सोमेश्वर में एसडीएम और तहसीलदार न होने से जनता परेशान.

सोमेश्वर:क्षेत्र में उप जिलाधिकारी और तहसीलदार के रिक्त पदों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को एक बैठक की. बैठक में रिक्त पदों के चलते जनता के काम के प्रभावित होने पर चर्चा की गई. लोगों के न तो प्रमाण पत्र समय पर बन रहे हैं और न ही भू-अभिलेखों से जुड़ें कार्य ही समय पर हो रहे हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैठक में शीध्र नियुक्ति करने की मांग करते हुए कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

सोमेश्वर में एसडीएम और तहसीलदार न होने से जनता परेशान.

यह भी पढ़ें:जेवर चमकाने में दिखाई हाथ की कलाकारी, पुलिस ने भेजा जेल

बता दें कि सोमेश्वर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की एक बैठक पार्टी कार्यालय सोमेश्वर में सम्पन्न हुई. जिसमें मुख्य अतिथि कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे ने केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर वादाखिलाफी, विकास कार्यों को अवरुद्ध करने, महंगाई बढ़ाने और बेरोजगारों की उपेक्षा करने के आरोप लगाए.

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड: उत्तरकाशी के आराकोट क्षेत्र में रेस्क्यू में लगा हेलीकॉप्टर क्रैश, तीन की मौत

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से सरकार की जन विरोधी नीतियों को जनता के बीच ले जाने का आह्वान किया. साथ ही कहा कि आगामी पंचायत चुनाव में पार्टी जिसे अधिकृत करेगी कार्यकर्ता उसी का साथ देंगे. वहीं बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष किशोर नयाल ने की, जबकि जिला संगठन मंत्री महेश पांडे ने बैठक का संचालन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details