उत्तराखंड

uttarakhand

प्रदेश प्रभारी समेत कांग्रेस के दिग्गजों की अल्मोड़ा में बैठक, आगामी रणनीति पर हुई चर्चा

By

Published : Nov 3, 2022, 9:58 PM IST

अल्मोड़ा में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई. बैठक में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य समेत कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने शिरकत की. बैठक में आगामी चुनाव और बीजेपी को घेरने के लिए रणनीति पर चर्चा की गई.

Almora Congress Meeting
कांग्रेस के दिग्गजों की अल्मोड़ा में बैठक

अल्मोड़ाः उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव तय कार्यक्रमानुसार अल्मोड़ा पहुंचे. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई. प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य समेत कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने शिरकत की. बैठक में अल्मोड़ा, नैनीताल, बागेश्वर, चंपावत जिले के पूर्व सांसद, पूर्व सांसद प्रत्याशी, विधायक, पूर्व विधायक, पीसीसी सदस्य, प्रदेश प्रभारी, जिला पंचायत अध्यक्ष समेत तमाम बड़े नेता शामिल रहे. बैठक में संगठन की मजबूती पर विचार विमर्श किया गया. साथ ही आगामी चुनाव और बीजेपी को घेरने के लिए रणनीति पर चर्चा की गई.

उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव (Uttarakhand Congress incharge Devendra Yadav) ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने के लिए उत्तराखंड में भी भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) निकाली जाएगी. इसके लिए संगठन तैयारियों में जुटा है. वहीं, पीसीसी चीफ करन माहरा ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा पर विचार मंथन करने के लिए अल्मोड़ा में महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की जा रही है. जिसमें कुमाऊं भर से तमाम पदाधिकारी मौजूद हैं.
ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड की सियासत का केंद्र बिंदु बना माणा गांव, पदयात्रा में शामिल होंगे देवेंद्र यादव

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा (Uttarakhand Congress President Karan Mahara) कहा कि बैठक के माध्यम से कुमाऊं के तमाम पदाधिकारियों से यात्रा को लेकर विचार विमर्श और सुझाव लिए जा रहे हैं. वहीं, यात्रा में शामिल होने वाले लोगों के नाम भी फाइनल किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बैठक में कांग्रेस की मजबूती और बीजेपी को घेरने पर चर्चा हो रही है. आगामी नगर पालिका और लोकसभा चुनाव को लेकर भी कांग्रेस पदाधिकारियों से सुझाव ले रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details