उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हैदराबाद की घटना पर अल्मोड़ा में उबाल, लोगों ने काली पट्टी बांधकर जताया विरोध

हैदराबाद में हुई घटना के विरोध में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में सोमवार को भी प्रदर्शन जारी रहा. लोगों ने रैलियां निकालकर आरोपियों को मौत की सजा दिये जाने की मांग की.

By

Published : Dec 3, 2019, 5:47 PM IST

Updated : Dec 3, 2019, 8:41 PM IST

students Protest
काली पट्टी बांधकर जताया विरोध

अल्मोडा: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर से रेप और हत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल है. इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद लोगों में गुस्सा धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. ऐसे में सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में इस दरिंदगी के खिलाफ लोगों का आक्रोश सड़क पर देखने को मिला.मंगलवार को गांधी पार्क में छात्र छात्राओं सहित विभिन्न राजनीतिक दलों से जुडे लोगों ने मुंह में काली पट्टी बांधकर इस घटना पर अपना विरोध जताया. साथ ही प्रदर्शनकारियों ने दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा सुनाएं जाने की मांग की.

प्रदर्शन कर रही छात्राओं ने कहा कि हमारे देश में लचीला कानून होने के नाते लगातार दुष्कर्म और हत्या जैसे जघन्य अपराध बढ़ते ही जा रहा है. निर्भया कांड को सात साल बीत जाने के बाद भी दोषियों को अभी तक सजा नहीं मिल पाई हैं. जिससे अपराध करने वाले लोगों में कोई खौफ नहीं है.

हैदराबाद की घटना पर अल्मोड़ा में उबाल

ये भी पढ़ें: 'भाजपा के दोस्तों' को हरदा की सलाह- खाएं मुनस्यारी का अखरोट, बढ़ेगा पार्टी का हिमोग्लोबिन

छात्राओं ने कहा कि सरकार दुर्घटनाओं को रोकने के लिए हैलमेट अनिवार्य करने के लिए जुर्माने को 100 से बढ़ाकर हज़ार रुपये कर सकती, तो वह दुष्कर्म की घटना को रोकने के लिए भी कोई ठोस कानून क्यों नहीं बनाती.

Last Updated : Dec 3, 2019, 8:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details