उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अल्मोड़ा: देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल ने किया कार्यकारिणी का गठन

देवभूमि व्यापार मंडल हमेशा से व्यापारियों की हितों के साथ उपभोक्ताओं के हितों की रक्षा करता आया है. जिससे संगठन मुनाफाखोरी और जमाखोरी के खिलाफ भी सख्त रुख अपनाता है.

By

Published : Jul 21, 2020, 6:24 PM IST

almora
सदस्यता ग्रहण

अल्मोड़ा: देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष हुकुम सिंह कुंवर की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में अल्मोड़ा की कार्यकारिणी का गठन किया गया. इसके साथ ही अब अल्मोड़ा में व्यापारियों के हितों की आवाज उठाने के लिए दो व्यापार मंडल संगठन अस्तित्व में आ गए हैं. अब आने वाले दिनों में दोनों संगठनों के बीच व्यापारी गुटों में भी दो फाड़ होने की उम्मीद बन गई है.

पढ़ें:कंपनी के खर्चे पर कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट के निर्देश पर कांग्रेस ने खड़े किए सवाल

इसके गठन से मनोज वर्मा को जिलाध्यक्ष, दीपेश जोशी नगर अध्यक्ष और यूसुफ तिवारी को जिला महामंत्री बनाया गया. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष हुकुम सिंह कुंवर ने कहा कि देवभूमि व्यापार मंडल हमेशा से व्यापारियों की हितों के साथ उपभोक्ताओं के हितों की रक्षा करता आया है. जिससे संगठन मुनाफाखोरी और जमाखोरी के खिलाफ भी सख्त रुख अपनाता है. उन्होंने देवभूमि व्यापार मंडल के नवनियुक्त पदाधिकारियों को निर्देश दिए कि आगामी अगस्त महीने से वह व्यापारियों को जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान चलाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details