उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी के बहाने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-उम्मीद लगाया बेकार

By

Published : Jan 31, 2022, 4:46 PM IST

Updated : Jan 31, 2022, 8:20 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अंशुल अविजित ने कहा कि केंद्र में बीजेपी की सरकार आने के बाद देश मे महंगाई, बेरोजगारी आसमान छू रही है. साथ ही हल्द्वानी में चरण सिंह सापरा ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला.

Uttarakhand Politics
कांग्रेस ने बीजेपी पर बोला हमला.

अल्मोड़ा/हल्द्वानी:प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस जोर-शोर से जुट गई है. इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अंशुल अविजित ने अल्मोड़ा में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र में बीजेपी की सरकार आने के बाद देश मे महंगाई, बेरोजगारी आसमान छू रही है. बेरोजगारी दर पिछले पांच साल में छह गुना बढ़ गयी है. साथ ही हल्द्वानी में चरण सिंह सापरा ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला.

अंशुल अविजित ने कहा कि मोदी सरकार की खराब नीतियां के कारण आज यह हालात है. लेकिन सरकार इसके पीछे कोरोना महामारी का बहाना बना रही है, जबकि हालात महामारी से पहले से खराब हैं.उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के सत्ता में आने के बाद जनता महंगाई से हलकान है. गैस सिलेंडर, दालें, खाद्यान्न, पेट्रोल-डीजल सहित दैनिक उपभोग की सभी वस्तुओं के मूल्य आसमान पहुंच गये हैं.

हल्द्वानी में बीजेपी पर बरसे चरण सिंह सापरा

पढ़ें-PM मोदी और अमित शाह के टोपी पहनने पर हरदा ने कसा तंज, कहा-ब्रांडिंग कर रहे हैं तो धन्यवाद तो बनता है न

गरीब एवं मध्यमवर्गीय परिवारों के सामने अपने भरण-पोषण की समस्या उत्पन्न हो गयी है. उन्होंने कहा कि गरीब वर्ग को सीधे लाभ की योजना सरकार ने बनानी चाहिए. सरकार के पास ऐसा कोई भी मास्टर प्लान नहीं है, जिससे सरकार महंगाई पर अंकुश लगा सके.उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने के बाद महंगाई, बेरोजगारी को कम करने का काम किया जाएगा.

हल्द्वानी में बीजेपी पर बरसे चरण सिंह सापरा:मुंबई रीजनल कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष चरण सिंह सापरा ने चुनावी सॉन्ग लॉन्च किया. चरण सिंह सापरा ने कहा कि महंगाई के दौर में केंद्र सरकार से बेहतर बजट की उम्मीद नहीं की जा सकती है. बॉलीवुड अभिनेताओं पर भी चरण सिंह सापरा ने तंज कसते हुए उन्हें धृतराष्ट्र कहा, उन्होंने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, तब वह महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरते थे. लेकिन बीजेपी की सरकार में अभिनेताओं को ईडी और इनकम टैक्स का डर सता रहा है, इसलिए वे मोदी सरकार के खिलाफ नहीं बोल रहे हैं.

Last Updated : Jan 31, 2022, 8:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details