उत्तराखंड

uttarakhand

MLA महेश नेगी को वीडियो वायरल करने की धमकी, 50 लाख रुपए मांगे

By

Published : May 21, 2021, 6:03 PM IST

बीजेपी विधायक महेश नेगी ने ब्लैकमेल मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ द्वाराहाट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

BJP MLA महेश नेगी
BJP MLA महेश नेगी

अल्मोड़ा: द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश नेगी को ब्लैकमेल करने की कोशिश का मामला सामने आया है. उन्होंने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ द्वाराहाट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. विधायक महेश नेगी के मुताबिक एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर उनसे 50 लाख रुपए की मांग की है.

महेश नेगी को वीडियो वायरल करने की धमकी.

द्वाराहाट थाने में शिकायत दर्ज कराने के साथ ही विधायक महेश नेगी ने अल्मोड़ा एसएसपी और डीजीपी अशोक कुमार को भी पत्र के माध्यम से सूचना दी है. अपनी शिकायत में विधायक महेश नेगी ने कहा कि बीते दिन राकेश तिवारी के नाम से किसी व्यक्ति ने उन्हें फोन किया था. उसने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि उनके कुछ एडिट किए हुए वीडियो उनके पास हैं. जिससे वह उनको बदनाम करना चाहता है. यदि वे ऐसा नहीं चाहते हैं कि वो वीडियो सोशल मीडिया पर डाले जाएं तो विधायक उसे 50 लाख रुपए दें.

पढ़ें-यौन उत्पीड़न मामला: विधायक नेगी को HC से राहत, DNA सैंपल देने पर 13 जनवरी तक स्टे

विधायक महेश नेगी के मुताबिक आरोपी ने उनसे फोन में यह भी कहा कि दूसरी पार्टी ने उसे उन वीडियो के लिए 50 से 60 लाख रुपये दिए हैं. विधायक महेश नेगी ने द्वाराहाट थाने में ब्लैकमेल करने के नाम पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. साथ ही इसकी सूचना डीजीपी और अल्मोड़ा के एसएसपी को दी गयी है.

विधायक ने कहा कि यह उनके खिलाफ राजनैतिक षडयंत्र किया जा रहा है. पहाड़ों में भी इस तरह की ब्लैकमेलिंग का खेल काफी चिंताजनक है. अगर उनकी कोई भी इस तरह की वीडियो है, तो उसे सार्वजनिक किया जाये, लेकिन इस तरह ब्लैकमेल न किया जाये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details