उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

2022 में दोबारा सत्ता पर काबिज होगी BJP: बिशन सिंह चुफाल

कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी फिर से सत्ता पर काबिज होगी. इसके अलावा उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भी भरा.

By

Published : Jul 24, 2021, 5:45 PM IST

bjp meeting someshwar
बिशन सिंह चुफाल

सोमेश्वरः कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल और कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने सोमेश्वर में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाने का आह्वान किया. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के दोबारा सत्ता में आने का दावा करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा.

बता दें कि उत्तराखंड में आगामी 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसे लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. आम आदमी पार्टी जहां लगातार अपना कुनबा बढ़ा रही है. साथ ही आप ने 300 यूनिट मुफ्त बिजली का वादा कर 'यूनिक बिजली गारंटी कार्ड' अभियान की भी शुरुआत कर दी है. उधर, कांग्रेस भी लंबे इंतजार के बाद नेता प्रतिपक्ष और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा कर पार्टी को मजबूत करने में जुटी है. जिसके बाद बीजेपी में भी चिंतन शिविर के बाद अब कार्यकारिणी की बैठकों का दौर जारी है.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड मांगे भू-कानून: त्रिवेंद्र बोले- हवा में नहीं होगा इन्वेस्टमेंट, जमीन चाहिए

सोमेश्वर विधायक आवास पर बीजेपी मंडल कार्यकारिणी व शक्ति केंद्र संयोजकों की बैठक हुई. बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में पार्टी की सफलता के लिए विचार विमर्श किया गया. कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कार्यकर्ताओं से केंद्र और राज्य सरकार की तमाम जन कल्याणकारी योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाने का आह्वान किया.

ये भी पढ़ेंःकोठियाल का युवाओं से संवाद, कहा- 2022 के चुनाव में BJP से सीधा मुकाबला

उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में दोबारा काबिज होगी और यह सब बीजेपी के संगठन की कड़ी मेहनत पर निर्भर करेगा. वहीं, कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने कहा कि बीजेपी सरकार ने महिला सशक्तिकरण, कृषि, स्वास्थ्य, सड़क, शिक्षा, पशुपालन समेत अन्य क्षेत्रों में जनहित के फैसले लिए हैं. बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संगठन की रीढ़ बताते हुए विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए कमर कसने की अपील भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details