उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 3, 2019, 5:27 PM IST

Updated : Jul 3, 2019, 6:15 PM IST

ETV Bharat / city

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

विवाहिता के परिजनों ने बताया कि बुधवार सुबह उन्हें जानकारी मिली की तैयबा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद परिजनों ने सुसराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए कलियां थाना में तहरीर दर्ज कराई है.

संदिग्ध परिस्थियों में विवाहिता की मौत.

रुड़की: बुधवार को रामपुर गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भेज दिया है. वहीं, दूसरी ओर विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए कलियां थाना में तहरीर दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

संदिग्ध परिस्थियों में विवाहिता की मौत.

गौरतलब है कि 2 साल पहले कलियर के रहने वाली तैयबा की शादी रहमतपुर गांव में तौफीक के साथ हुई थी. मायके पक्ष का आरोप है कि तभी से ससुराल पक्ष विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. जिसके कारण कई बार दोनों पक्षों में नोक-झोंक भी हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले एक बार फिर से तैयबा और तौफीक के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई. जिसके बाद तैयबा अपने मायके चली आई थी. लेकिन दो दिन पहले ही वह अपने ससुराल वापस आई थी. जिसके बाद बुधवार को उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

विवाहिता के परिजनों ने बताया कि बुधवार सुबह उन्हें जानकारी मिली की तैयबा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद परिजनों ने सुसराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए कलियां थाना में तहरीर दर्ज कराई है. वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही विवाहिता के परिजनों द्वारा दर्ज कराई हत्या की शिकायत पर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी गई है

Last Updated : Jul 3, 2019, 6:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details