उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

मेडिकल स्टोर में हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

मुनि की रेती पुलिस ने 3 अप्रैल को मेडिकल स्टोर में हुए लूट का खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 17, 2019, 7:26 PM IST

पुलिस ने किया लूट का खुलासा.

ऋषिकेश: मुनि की रेती पुलिस ने 3 अप्रैल को मेडिकल स्टोर में हुए लूट का खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि मुख्य आरोपी अभी फरार चल रहा है. वहीं, पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है और मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है.

पुलिस ने किया लूट का खुलासा.

वरिष्ठ उपनिरीक्षक संजीत कुमार ने बताया कि 2 अप्रैल की देर रात तीन अज्ञात चोरों ने मुख्य मार्ग पर मौजूद लकी मेडिकल स्टोर का शटर तोड़कर गल्ले से पैसे चुरा लिए थे. जिसकी सूचना मिलने पर आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया. सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने पर तीन व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए नजर आए. जिनमें से दो व्यक्तियों ने बैग से सरिया निकालकर दुकान का शटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

पढ़ें:लग्जरी गाड़ी में एक करोड़ लेकर पंजाब जा रहे थे देहरादून के दो शख्स, पटियाला में गिरफ्तार

वहीं, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की. जांच में पता चला कि एक आरोपी तपोवन स्थित आम खाला में रहता है. इस दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को पूर्णानंद घाट पर कैलाश गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया. जिनके पास से कुछ नगदी बरामद की गई है.

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है. पुलिस ने बताया कि दो आरोपी मनजीत शाही और नवराज बहादुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं, मुख्य आरोपी मनोज की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details