उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

ऋषिकेश: कर्मचारियों को सैलरी दिए बिना ही फरार हुई कंपनी, पुलिस से गुहार

ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाइवे पर चल रहे ऑल वेदर रोड के लिए काम करने वाली एक कंपनी कर्मचारियों को बिना तनख्वाह दिए ही चंपत हो गई. पीड़ित कर्मचारियों ने सैलरी के लिए पुलिस से गुहार लगाई है.

By

Published : Feb 26, 2019, 2:39 PM IST

कर्मचारियों को सैलरी दिए बिना ही फरार हुई कंपनी

ऋषिकेश:तीर्थनगरी में रोजगार के नाम पर युवाओं से ठगी का मामला सामने आया है. ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाइवे पर चल रहे ऑल वेदर रोड के लिए काम करने वाली एक कंपनी कर्मचारियों को बिना तनख्वाह दिए ही चंपत हो गई. पीड़ित कर्मचारी अपनी तनख्वाह के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं. कर्मचारियों ने मुनि की रेती थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

पढे़ं- दबंगों ने खनन व्यवसायी को किया लहूलुहान, जांच में जुटी पुलिस

बता दें, ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाइवे पर ऑल वेदर रोड का काम जारी है. ऑल वेदर रोड के निर्माण के लिए केंद्र सरकार ने कई कंपनियों को कॉन्ट्रैक्ट दिया. कॉन्ट्रैक्टरों ने बेरोजगारों का काम करने का मौका दिया. जब कर्मचारियों ने अपनी तनख्वाह की डिमांड की गई तो कंपनी ने कुछ दिन तो आनाकानी की फिर अचानक फरार हो गई.

कर्मचारियों को सैलरी दिए बिना ही फरार हुई कंपनी

पीड़ितों को जब काफी दिन तक वेतन नहीं मिला तो कॉन्ट्रेक्टर की शिकायत लेकर पीड़ित कर्मचारी मुनिकीरेती पुलिस के पास पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी दी. SHO आरके सकलानी ने कर्मचारियों को उनकी तनख्वाह दिलाने का भरोसा दिलाया है. उन्होंने कहा इस मामले की जांच की जा रही है, उन्होंने इस बारे में एनएच के अधिकारियों से बात की है. पुलिस जल्द ही मामले की तह तक पहुंचेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details