उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

घर का ताला टूटा देख उड़े होश, अंदर गए तो बुलानी पड़ी पुलिस

चोरों नें सब्जी व्यापारी रईस अहमद के घर का ताला तोड़ कर सोने-चांदी के गहनों पर हाथ साफ कर दिया. मामले के लेकर पुलिस जांच में जुटी है.

By

Published : Jun 14, 2019, 12:42 PM IST

चोरी के बाद फैला हुआ व्यपारी के घर का सामान.

रामनगर:शहर में आए दिन चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं. जिसके चलते लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. नया मामला गूलरघट्टी इलाके से सामने आया है. यहां रहने वाले एक सब्जी व्यापारी के घर चोरों ने धावा बोलकर लाखों के गहनों पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित परिवार ने कोतवाली में तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी देती पुलिस क्षेत्राधिकारी संगीता कुमारी.

बता दें कि पीड़ित सब्जी व्यापारी रईस अहमद अपने परिवार के साथ रामनगर से बाहर अपने संबंधियों के घर गए थे. बुधवार को मौका देखकर चोरों ने घर का ताला तोड़ कर सोने-चांदी के गहनों पर हाथ साफ कर दिया. शुक्रवार को जब परिवार वापस घर लौटा तो उन्होंने घर का ताला टूटा हुआ पाया. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद से पुलिस मामले कि जांच कर रही है.

पीड़ित रईस अहमद ने बताया कि गुरुवार सुबह जब वो अपने परिवार के साथ घर लौटे तो घर का ताला टूटा देख पूरा परिवार सन्न रह गया. घर के भीतर जाकर उन्होंने देखा तो लॉकर से जेवर गायब थे. जिसके बाद परिवार ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details