उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

पिथौरागढ़ में भी डेंगू ने दी दस्तक, दो लोगों में हुई पुष्टि

पर्वतीय इलाकों में भी अब डेंगू ने दस्तक देनी शुरू कर दी है. अब तक डेंगू से अछूता रहा पिथौरागढ़ भी इसकी मार से नहीं बच पाया .पिथौरागढ़ जिले में पहली बार डेंगू के मामले सामने आए हैं.

By

Published : Aug 29, 2019, 8:54 PM IST

Updated : Aug 29, 2019, 9:18 PM IST

पिथौरागढ़ में भी डेंगू ने दी दस्तक

पिथौरागढ़: जिले में डेंगू के दो मामले सामने आये हैं. दोनों प्रभावितों का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. पिथौरागढ़ जिले में पहली बार डेंगू के मामले सामने आए हैं. डेंगू के मरीजों के बारे में बताते हुए अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि दोनों प्रभावितों की हालत अभी स्थिर है. दोनों को आईसोलेशन वॉर्ड में भर्ती कराया गया है.

पिथौरागढ़ में भी डेंगू ने दी दस्तक
पर्वतीय इलाकों में भी अब डेंगू ने दस्तक देनी शुरू कर दी है. अब तक डेंगू से अछूता रहा पिथौरागढ़ भी इसकी मार से नहीं बच पाया है. इस साल पहली बार जिले में डेंगू के दो मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें से एक आंवलाघाट का रहने वाले राजेश नाथ गोस्वामी हैं जो कि पिछले 14 दिनों से डेंगू बुखार से पीड़ित हैं, जबकि दूसरा मानला बसेड़ा से सामने आया है जहां रोड़ीपाली नाम का एक व्यक्ति पिछले एक हफ्ते से इस बुखार की चपेट में है.

पढ़ें-ऋषिकेश मर्डर: मौत के बाद बेटी की आंखें की दान, अब रोशन होगी किसी और की दुनिया

जब से जिले में डेंगू ने दस्तक दी है तब से अस्पतालों में हड़कंप मचा हुआ है. जिलें में सामने आये डेंगू के मरीजों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. मरीजों के बारे में बताते हुए डॉक्टरों ने कहा कि दोनों की हालत अभी स्थिर है.

Last Updated : Aug 29, 2019, 9:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details