उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 24, 2019, 10:09 PM IST

Updated : Oct 25, 2019, 11:42 AM IST

ETV Bharat / city

सोशल मीडिया पर नहीं फैलाएं अफवाह, वरना हो सकती है फजीहत

कालाढ़ूगी में दीपावली के अवसर पर कानून व्यवस्थ बनाए रखने के लिए बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने शांतिपूर्वक दीपावली मनाने की अपील की. साथ ही अफवाहों को रोकने के लिए एसओजी और एलआईयू को सोशल मीडिया पर नजर रखने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए.

त्योहार को लेकर पुलिस की बैठक.

कालाढूंगी:दीपावली के त्योहार को लेकर व्यापारियों के साथ थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत और तहसीलदार गोपाल राम आर्या की अध्यक्षता में बैठक हुई. जिसमें विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर थाना परिसर में दीपावली के त्योहार को शांतिपूर्ण मनाने पर जोर दिया.

पढ़ें-धनतेरस से दीपावली तक राजधानी में रहेगा रूट डायवर्ट, ये ट्रैफिक प्लान होगा लागू

बैठक के दौरान महंत ने कहा कि दीपावली के मौके पर पटाखों की दुकानों के लिए लाइसेंस जरूरी है. एक लाइसेंस पर एक ही दुकान लगेगी. इसके अलावा दुकानदार को अग्नि दुर्घटना रोकने हेतू दुकान के पास पानी की बाल्टी और रेत भी रखनी होगी. साथ ही उन्होंने दुकानों को खुले स्थान में ही लगाने के निर्देश जारी किए. इस मौके पर थानाध्यक्ष ने त्योहार के दौरान होटलों और रेस्टोरेंट में शराब पीने और पिलाने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई की बात भी कही.

साथ ही उन्होंने कहा कि दीपावली के अवसर पर कानून व्यवस्थ बनाए रखने के लिए पुलिस चाक-चौबंद व्यवस्था रखेगी. साथ ही अफवाहों को रोकने के लिए एसओजी और एलआईयू को सोशल मीडिया पर नजर रखने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. वहीं संदिग्ध गतिविधियों पर पहरा रखने को कहा गया है.

Last Updated : Oct 25, 2019, 11:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details