उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

बीजेपी प्रदेश महामंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, सदस्यता अभियान पर जोर देने का किया आह्वान

काशीपुर पहुंचे भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोयल ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान अनिल गोयल ने कार्यकर्ताओं से सदस्यता अभियान पर जोर देने का आह्वान किया.

By

Published : Aug 4, 2019, 7:16 AM IST

बीजेपी प्रदेश महामंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

काशीपुर: मुरादाबाद रोड स्थित मंडी गेस्ट हाउस में शनिवार को भाजपा के प्रदेश महामंत्री अनिल गोयल ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान पार्टी को मजबूत करने के उद्देश्य से सदस्यता अभियान पर जोर दिया गया. वहीं, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री अनिल गोयल ने कहा कि जो भी कार्यकर्ता 50 सदस्य बनाएगा, उसे सक्रिय माना जाएगा.

बीजेपी प्रदेश महामंत्री ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक.

बैठक में अनिल गोयल ने प्रदेश और केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया. साथ ही कहा कि भाजपा राष्ट्रवादी पार्टी है, जिसका सदस्यता अभियान सतत प्रक्रिया है. जो भी कार्यकर्ता 50 सदस्य बनाएगा, उसे सक्रिय माना जाएगा. प्रदेश में 10 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है. फिलहाल साढ़े पांच लाख सदस्य बनाए जा चुके हैं.

पढ़ें:तेज बारिश से गिरी घर की छत, मां समेत दो बच्चे दबे

वहीं, बैठक से पहले स्थानीय कार्यकर्ताओं ने प्रदेश महामंत्री का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर प्रदेश कोषाध्यक्ष आशीष गुप्ता, पूर्व जिलाध्यक्ष राम मेहरोत्रा, खिलेंद्र चौधरी, भाजपा नगर अध्यक्ष मोहन बिष्ट, पार्षद राजकुमार सेठी, संदीप चौधरी, रवि गोला, रजत सिद्धू, राजेंद्र सैनी आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details