उत्तराखंड

uttarakhand

तहसील दिवस कार्यक्रम में CPDO से मारपीट, अंगूठा काट फरार हुआ आरोपी

By

Published : Jun 19, 2019, 2:45 PM IST

तहसील दिवस कार्यक्रम में फरियाद लेकर आई एक महिला के पति ने सीडीपीओ जुले खां से अभद्र व्यवहार किया. और सीडीपीओ के बाएं हाथ का अंगूठा अपने मुहं में दबाकर काट लिया और वहां से फरार हो गया.

अस्पताल में इलाज करवाते हुए सीडीपीओ जुले खां.

उधमसिंह नगर: जिले के जसपुर तहसील परिसर में मंगलवार को तहसील दिवस कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान फरियाद लेकर आई एक महिला के पति ने सीडीपीओ जुले खां से अभद्र व्यवहार किया. मौके पर मौजूद लोगों के बीच-बचाव करते ही आरोपी युवक ने सीडीपीओ से मारपीट शुरू कर दी. गुस्साएं व्यक्ति ने सीडीपीओ के बाएं हाथ का अंगूठा अपने मुहं में दबाकर काट लिया और वहां से फरार हो गया.

जानकारी देते तहसीलदार जोगा सिंह और कोतवाल अबुल कलाम.

बता दें कि मंगलवार को जसपुर तहसील परिसर में मंगलवार को तहसील दिवस कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान एक व्यक्ति ने सीपीडीओ जुले खां पर अचानक हमला कर दिया. मौके पर मौजूद तहसीलदार जोगा सिंह घायल सीडीपीओ को उपचार के लिए अस्पताल ले गए. वहीं, सीडीपीओ की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाप मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

तहसीलदार जोगा सिंह ने बताया की तहसील दिवस के दौरान एक महिला प्रार्थना पत्र ले कर आई थी. महिला ने सीडीपीओ जुले खां पर उसका वेतन रोकने का आरोप लगाया. इसी दौरान महिला के पति ने सीडीपीओ के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उनके साथ मारपीट की और उनके हाथ का अंगूठा चबाकर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया.

गौरतलब है कि अधिकारियों से मारपीट का यह पहला मामला नहीं है. एक पखवाड़े के भीतर यह तीसरी घटना सामने आई है. बीतें दिनों एक युवक द्वारा तहसीलदार के कार्यालय में घुस कर मारपीट की गई थी. वहीं, पांच दिन पूर्व ही बेखौफ खनन माफिया ने लेखपाल से मारपीट कर उन्हें खुली चुनौती दी थी. लगातार घट रही घटनाएं कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करती नजर आ रही हैं.

वहीं, इस मामले में कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि आरोपी व्यक्ति का नाम विरेंद्र वर्मा है. जिसने तहसील दिवस के दौरान सीडीपीओ से मारपीट की है. जिससे सीडीपीओ बुरी तरह घायल हो गई. जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details