उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

ग्राउंड रिपोर्टः हरिद्वार के लोगों को नहीं पता अपने सांसद का नाम, ETV Bharat की पड़ताल में सामने आई हकीकत

ETV Bharat की टीम ने जब हरिद्वार के आम लोगों से मौजूदा सांसद के बारे में पूछा तो सामने आया कि ज्यादातर लोगों को तो हरिद्वार सांसद का नाम तक पता नहीं है.

सांसद के बारे में नहीं जानती है जनता

By

Published : Mar 18, 2019, 7:51 PM IST

हरिद्वार: 2014 लोकसभा चुनावों में चुने गए सांसद अपना कार्यकाल पूरा करने वाले हैं. देशभर में एक बार फिर माहौल पूरी तरह चुनावी हो गया है. चुनाव की चर्चाएं हर जुबान पर हैं. इसी बीच ETV Bharat की टीम धर्मनगरी हरिद्वार की सड़कों पर निकली और लोगों से सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के बारे में सवाल पूछा. इस पड़ताल में कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं.

ETV Bharat की टीम ने जब हरिद्वार के आम लोगों से मौजूदा सांसद के बारे में पूछा तो सामने आया कि ज्यादातर लोगों को तो हरिद्वार सांसद का नाम तक पता नहीं है. जिसको नाम पता भी था तो उनको सांसद साहब के घर या दफ्तर के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

सांसद के बारे में नहीं जानती है जनता

सांसद के बारे में सिर्फ लोग अंदाजा लगाते नजर आए. हमारी पड़ताल में एक और बड़ी ही हास्यास्पद बात निकल कर सामने आई. जब हमने लोगों से हरिद्वार के सांसद का नाम पूछा तो लोग रमेश पोखरियाल निशंक की जगह हरिद्वार के विधायक मदन कौशिक का नाम लेते नजर आए.

कुछ लोगों का तो यहां तक कहना है कि 5 सालों के कार्यकाल में उन्होंने एक बार भी हरिद्वार सांसद निशंक को नहीं देखा. साथ ही जब वो उनके दफ्तर जाते हैं तो सांसद कभी दफ्तर में नहीं मिलते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details