उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

BJP विधायक ने SSP जन्मजेय खंडूड़ी पर लगाया अभद्रता का आरोप, पुलिस चौकी पर दिया धरना

एसएसपी द्वारा की गई अभद्रता से विधायक संजय गुप्ता भी भड़क उठे हैं. इतना ही नहीं विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस चौकी में ही धरने पर बैठ गए.

By

Published : Jul 26, 2019, 11:02 PM IST

Updated : Jul 26, 2019, 11:50 PM IST

आमने-सामने आए संजय गुप्ता और SSP

हरिद्वार:लक्सर विधायक संजय गुप्ता और एसएसपी जन्मेजय खंडूरी आमने-सामने आ गए हैं. दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि विधायक को धरने पर बैठना पड़ा. दरअसल लक्सर बीजेपी विधायक संजंय गुप्ता ने आरएसएस के खंड कार्यवाहक चंद्रमोहन और अन्य पदाधिकारियों के साथ पुलिसकर्मियों की बदसलूकी की शिकायत एसएसपी से की थी. जिस पर एसएसपी ने विधायक को ही फटकार लगा दी.

आमने-सामने आए संजय गुप्ता और SSP

एसएसपी की फटकार के बाद से ही ये दोनों आमने-सामने आ गये हैं. लक्सर बीजेपी विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि एसएसपी ने उन्हें जेल भेजने की धमकी तक दे डाली. वहीं एसएसपी जन्मेजय खंडूरी का कहना है कि विधायक संजय गुप्ता उनके बड़े भाई जैसे हैं.

पढ़ें-जरा याद करो कुर्बानी: कब तक सिर्फ किस्से और कहानियों में ही याद किये जाते रहेंगे शहीद?

एसएसपी द्वारा की गई अभद्रता से विधायक संजय गुप्ता भी भड़क उठे हैं. इतना ही नहीं विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस चौकी में ही धरने पर बैठ गए हैं. विधायक संजय गुप्ता का कहना है कि हमारे कार्यकर्ताओं के साथ चौकी प्रभारी के द्वारा अभद्रता की गई थी. मेरे कहने के बावजूद भी उनको नीचे बिठाए रखा गया.

पढ़ें-रामनगर: हथिनी लक्ष्मी की बिगड़ी तबीयत, इलाज के बाद भी नहीं आया सुधार

जब इस मामले में एसएसपी जन्मेजय खंडूरी को अवगत कराया गया तो उन्होंने मुझे ही गिरफ्तार करने धमकी दे दी. उन्होंने कहा कि एसएसपी ने उन्हें ऐसी बातें कहीं जो वे मीडिया में कह भी नहीं सकते. संजय गुप्ता ने यहां तक कह दिया था कि एसएसपी जन्मेजय खंडूरी अपनी गलती की माफी मांगे तब जाकर ही वे धरने से उठेंगे.

पढ़ें-ऋषिकेश: हाईटेक सुविधाओं से लैस होगा नया झूला पुल, ये चीजें बनाएंगी खास

वहीं इस मामले पर एसएसपी जन्मेजय खंडूरी का कहना है कि विधायक संजय गुप्ता उनके बड़े भाई जैसे हैं. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा की गई शिकायत का संज्ञान लिया जा रहा है जो भी गलतफहमियां थी उन्हें दूर किया जा चुका है.

Last Updated : Jul 26, 2019, 11:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details