उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 20, 2019, 5:04 PM IST

Updated : May 20, 2019, 7:30 PM IST

ETV Bharat / city

EXIT POLL 2019: नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश को नहीं भरोसा, कहा- आने दें नतीजे

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि कांग्रेस ने पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ा है. लेकिन एग्जिट पोल में कांग्रेस को कमजोर दिखाया जा रहा है जबकि ऐसा नहीं है, सबको 23 मई का इंतजार करना चाहिए.

एग्जिट पोल पर बोली नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश

हल्द्वानी: एक तरफ जहां एग्जिट पोल के नतीजे बता रहे हैं कि इस बार फिर मोदी सरकार बनेगी. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी को बहुमत मिलता देख कांग्रेस के पसीने छूट रहे हैं. डर के चलते कांग्रेस नतीजों को गलत भी बता रही है. वहीं नतीजों को लेकर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने भी पोल पर विश्वास करने से इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि अलग-अलग न्यूज चैनलों और सर्वे टीम के अलग-अलग एग्जिट पोल हैं, लिहाजा इन पर विश्वास नहीं किया जा सकता है.

एग्जिट पोल पर बोली नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश

पढ़ें-सलमान खुर्शीद का दावा- किसी भी दल को बहुमत नहीं, राहुल तय करेंगे PM का नाम


दरअसल, लोकसभा चुनाव 2019 का एग्जिट पोल जारी हो गया है और ज्यादातर एग्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी की जीत पक्की है. जिसे लेकर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि कांग्रेस ने पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ा है. लेकिन एग्जिट पोल में कांग्रेस को कमजोर दिखाया जा रहा है जबकि ऐसा नहीं है, सबको 23 मई का इंतजार करना चाहिए.


इंदिरा हृदयेश ने कहा कि कांग्रेस संगठन मजबूती से चुनाव लड़ा है, लेकिन एग्जिट पोल के मुताबिक अगर नतीजे रहे तो यह आत्म चिंतन करने की बात होगी. साथ ही नई ऊर्जा के साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं को संगठित कर मैदान में उतारने की जरूरत होगी.

Last Updated : May 20, 2019, 7:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details