उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े 4 तस्कर, यूपी से स्मैक लाकर करते थे सप्लाई

पुलिस ने दो अलग-अलग क्षेत्रों से भारी मात्रा में स्मैक के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. आरोपियों के पास से 17 ग्राम से अधिक स्मैक बरामद हुई.

By

Published : Mar 9, 2019, 10:10 PM IST

हत्थे चढ़े 4 तस्कर

हल्द्वानीः हल्द्वानी पुलिस द्वारा स्मैक का कारोबार करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है, लेकिन इसके बाद भी स्मैक तस्कर पुलिस को चुनौती देते हुए बेखौफ स्मैक का कारोबार कर रहे हैं. ताजा मामला हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस ने दो अलग-अलग क्षेत्रों से भारी मात्रा में स्मैक के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, जबकि पुलिस ने स्मैक तस्करी के प्रयोग में लाई जा रही एक कार को भी जप्त किया है.

हल्द्वानी और उसके आसपास के इलाकों में इन दिनों स्मैक का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. पुलिस कार्रवाई के बाद भी स्मैक तस्कर लगातार तस्करी कर रहे हैं. एसपी सिटी ने मामले का खुलासा कर बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने देर रात चेकिंग अभियान चलाया.

इस दौरान हल्द्वानी के रहने वाले चार युवक कार से आते दिखाई दिए. जिसके बाद पुलिस ने उनकी कार को रोक कर जांच पड़ताल की, जिस पर उनके पास से करीब 17 ग्राम से अधिक स्मैक बरामद हुई. पूछताछ में युवकों ने बताया कि स्मैक को उत्तर प्रदेश से लाकर हल्द्वानी में छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर सप्लाई करते हैं.

पुलिस ने चार स्मैक तस्करों को चेकिंग के दौरान धर दबोचा

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए चार आरोपियों में तीन आरोपी पूर्व में भी स्मैक की तस्करी में जेल जा चुके हैं. चारों आरोपी हल्द्वानी के ही रहने वाले हैं जिनका नाम हरेंद्र बिष्ट ,सुमित बिष्ट, पृथ्वीराज और धर्मेंद्र कश्यप है. आरोपी काफी दिनों से स्मैक के कारोबार कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details