उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 6, 2020, 1:37 PM IST

Updated : Mar 6, 2020, 1:47 PM IST

ETV Bharat / city

भराड़ीसैंण में बूंदाबादी के साथ तेज हवाओं का कहर जारी, बर्फबारी होने के आसार

उत्तराखंड में मौसम ने एक बार फिर करवट बदली है. प्रदेश के मैदानी क्षेत्रों में जहां बारिश हो रही है, तो वहीं पहाड़ी क्षेत्रों में बूंदाबांदी भी जारी है. साथ ही कभी भी बर्फबारी होने के संकेत हैं.

strong winds
भराड़ीसैंण में बूंदाबादी.

चमोली:प्रदेश में मौसम ने एक बार फिर करवट बदल ली है. मैदानी क्षेत्रों में जहां बारिश हो रही है, तो वहीं पहाड़ी क्षेत्रों में बूंदाबांदी भी जारी है. साथ ही कभी भी बर्फबारी होने के संकेत हैं. वहीं, भराड़ीसैंण का भी तापमान काफी गिर गया है. जिसके चलते कड़ाके की ठंड भी पड़ रही है. यही नहीं जहां सदन के भीतर सियासत की गर्माहट देखी जा रही है. सदन से बाहर हाड़ कंपा देने वाली कड़ाके की ठंड ने लोगों को परेशानी में डाल दिया है.

भराड़ीसैंण में बूंदाबादी.

यह भी पढ़ें:यूपी के पर्यटकों से मारपीट मामले में पुलिस ने तीन युवकों को किया गिरफ्तार, कई के खिलाफ मामला दर्ज

हालांकि, मौसम विभाग ने प्रदेश में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. जिसके मुताबिक, प्रदेश से मैदानी क्षेत्रों में बारिश और 2500 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी होने के आसार है. इसी क्रम में भराड़ीसैंण में बूंदाबादी के साथ तेज हवाओं का प्रकोप जारी है. जिससे मौसम का तापमान काफी नीचे चला गया है. फिलहाल, मौसम के इस बदलाव से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, ठंड के प्रकोप से बचने के लिए प्रशासन ने हर संभव व्यवस्था कर रखी है.

Last Updated : Mar 6, 2020, 1:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details