उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / briefs

सड़क हादसे में महिला की मौत, पति को खरोंच तक नहीं, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

इस घटना को लेकर मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है.

By

Published : Mar 7, 2019, 6:51 PM IST

Updated : Mar 7, 2019, 10:07 PM IST

सड़क हादसे में महिला की मौत

रुद्रपुर: किच्छा कोतवाली क्षेत्र के लालपुर चौक इलाके में बीती रात बाइक सवार दंपत्ति सड़क हादसे का शिकार हो गए. इस घटना में पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गई थी. इलाज के लिए पति ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हालांकि इस घटना को लेकर मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है.

सड़क हादसे में महिला की मौत

जानकारी के मुताबिक, किच्छा निवासी श्याम नारायण व उसकी पत्नी संगीता सिडकुल स्थित एक फैक्ट्री में काम करते हैं. बुधवार देर शाम दोनों फैक्ट्री से घर लौट रहे थे. तभी प्रतापपुर के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी और दोनों सड़क किनारे गिर गए. इस हादसे में संगीता के सिर पर गंभीर रुप से चोट लगी थी. श्याम ने उसे तत्काल रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही संगीता के मायके वाले भी अस्पताल पहुंचे. संगीता के भाई ओम प्रकाश ने श्याम पर हत्या का आरोप लगाया है. ओम का कहना है कि उसकी बहन की हत्या की गई है. जिसे सड़क हादसा बनाने की कोशिश की जा रही है. ओम के मुताबिक इस घटना में सिर्फ उसकी बहन संगीता को ही चोट आई थी, जबकि उसके पति श्याम को एक खरोंच तक नहीं आई है. इससे सवाल खड़े होते हैं कि संगिता की हत्या की गई है. ओम ने बताया कि संगिता की शादी 12 साल पहले लालपुर निवासी श्याम नारायण से हुई थी. दोनों के बीच अक्सर विवाद रहता था.

इस मामले में एसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि दोनों पक्ष अलग-अलग बात कह रहे है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता चल पाएगा. उसी के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Mar 7, 2019, 10:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details