उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / briefs

देहरादून: मेजर की पत्नी के ड्राइवर से बीच सड़क मारपीट, दोनों सिपाही सस्पेंड

आरोप है कि मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी नशे में थे. आरोप ये भी है कि मौके पर मौजूद ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने घटना को देखते हुये भी कोई कार्रवाई नहीं की.

By

Published : Feb 23, 2019, 2:31 PM IST

पुलिस पर लगा मारपीट का आरोप.

देहरादून: उत्तराखंड किसी न किसी मामले को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. जो खाकी को हमेशा सवालों के घेरे में खड़ी कर देती है. ताजा मामला शुक्रवार रात रिस्पना चौक पर मेजर की पत्नी के ड्राइवर से मारपीट का सामने आया है, जिसका आरोप दो सिपाहियों पर लगा है. बताया जा रहा है कि रिस्पना चौक से लेकर नेहरू कालोनी तक बीती रात उत्पात हुआ था.

आरोप है कि मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी नशे में थे. आरोप ये भी है कि मौके पर मौजूद ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने घटना को देखते हुये भी कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद मामला काफी बढ़ गया. मेजर की पत्नी से अभद्रता के मामले में थाने में सुलह कराने आए एक व्यक्ति के साथ भी मारपीट का आरोप है.

पढ़ें-प्रदेश में कार्यरत 1500 वन श्रमिकों को नहीं मिलेगा वेतनमान और महंगाई भत्ताः हाई कोर्ट

मामला सामने आने के बाद देहरादून एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने ट्रैफिक पुलिस व नेहरू कॉलोनी थाने के सिपाही को निलंबित करने के आदेश दिये हैं. जानकारी के मुताबिक, सिपाहियों का मेडिकल नहीं कराया गया जबकि पीड़ित का आरोप है कि मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी नशे में थे.


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details