उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीएचयू की चौथी मंजिल से कोरोना मरीज ने कूदने का किया प्रयास, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 24, 2020, 4:53 PM IST

Updated : Aug 24, 2020, 5:11 PM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी स्थित काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के कोविड-19 के लेवल-3 अस्पताल की चौथी मंजिल से कोरोना मरीज कूदने का प्रयास कर रहा है. इस तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद अस्पताल प्रशासन में खलबली मची है.

varanasi news
बीएचयू अस्पताल से कोरोना मरीज ने कूदने का किया प्रयास.

वाराणसी: काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सर सुंदरलाल चिकित्सालय के लेवल-3 कोविड हॉस्पिटल से लगातार लापरवाही सामने आ रही है. सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति (कोरोना मरीज) अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदने का प्रयास कर रहा है. हालांकि वीडियो किस मरीज का है, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है.

दरअसल, काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के कोविड-19 के लेवल-3 अस्पताल में रविवार देर रात एक युवक ने चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी. इसके अलावा एक कोरोना मरीज अस्पतालस से गायब है. वहीं सोमवार को अस्पताल से कूदने का प्रयास कर रहे युवक का वीडियो वायरल होने से अस्पताल प्रशासन में खलबली मची है.

बीएचयू अस्पताल से कोरोना मरीज ने कूदने का किया प्रयास.

बीएचयू से लगातार लापरवाही के मामले आ रहे हैं. यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी शवों की अदला-बदली को लेकर ऑडियो वायरल हो चुके हैं. हाल ही में अस्पताल में उचित इलाज के अभाव के चलते एक महिला सीएम योगी से गुहार लगाने पहुंच गई थी. उसके बेटे के इलाज में हॉस्पिटल लापरवाही बरत रहा था. वहीं एक नया वीडियो वायरल होने से बीएचयू अस्पताल चर्चा में है. 8 सेकंड का यह वीडियो बीएचयू सुपर स्पेशलिटी सेंटर लेवल-3 कोविड हॉस्पिटल का बताया जा रहा है, जिसमें कूदने का प्रयास कर रहे व्यक्ति को लोग बार-बार अंदर जाने के लिए कह रहे हैं. हालांकि बीएचयू प्रशासन की तरफ से कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

Last Updated : Aug 24, 2020, 5:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details