उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: क्वारेंटाइन सेंटर से इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल लाए गए तीन मरीज फरार

By

Published : Apr 25, 2020, 5:38 PM IST

यूपी के वाराणसी में क्वारेंटाइन सेंटर से कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल की इमरजेंसी लाए गए तीन मरीज फरार हो गए जिसको अभी तक पुलिस ढूंढ़ने में सफल नहीं हो सकी है.

कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल वाराणसी
मंडलीय अस्पताल लाए गए तीन मरीज फरार

वाराणसी :देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. इस वायरस को लेकर सरकार, शासन, प्रशासन सभी पूरी तरह से अलर्ट है. जनपद में भी कई लोगों में कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने के बाद उनको क्वारेंटाइन में रखा गया है, जिससे वह जल्द से जल्द स्वस्थ हो सकें.

वाराणसी में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के कारण वैसे ही स्वास्थ्य महकमा व जिला प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीर खींची हुई हैं. इसी में एक नई घटना ने विभाग में हड़कंप मचा दिया है. वाराणसी के कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल की इमरजेंसी से तीन मरीज फरार हो गए जिसको अभी तक पुलिस ढूंढ़ने में सफल नहीं हो सकी है.

इन मरीजों को कमजोरी एवं चक्कर आने की शिकायत थी जिसके बाद दो एम्बुलेंस में चार मरीजों को क्वारेंटाइन सेंटर से अस्पताल में ले जाया गया था, जिसमें से एक का इलाज चल रहा है और तीन मरीज मौका पाकर फरार हो गए. वहीं सीएमओ वीबी सिंह ने बताया कि पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना दे दी गई है और प्रशासन की मदद से जल्द से जल्द उनको ढूंढ़ निकाला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details