उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 28, 2019, 10:23 AM IST

ETV Bharat / state

सिद्धार्थनाथ सिंह का मायावती पर निशाना, बीजेपी को सीख न दें बसपा सुप्रीमो

एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह बसपा प्रमुख मायावती पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यूपी की खराब स्वास्थ्य व्यवस्था पूर्व की सरकारों से विरासत में मिली है. इसको कैसे सुधारा जाए यह मायावती को बीजेपी सरकार से सीखना चाहिए.

एक दिवसीय दौरे की मीडिया को जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिं

वाराणसी:एक दिवसीय दौरे पर स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह वाराणसी पहुंचे. वहां पहुंचकर स्वास्थ्य मंत्री ने मायावती और अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि यूपी की पूरी खराब स्वास्थ्य व्यवस्था पूर्व सरकारों की देन है. योगी सरकार इसमें सुधार कर रही है, और इसे कैसे करना है इसकी सीख मायावती न दें तो ही अच्छा है.

स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मायावती पर लगाया आरोप....

स्वास्थ्य मंत्री ने मायावती के ऊपर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि मायावती एनआरएचएम घोटाले की मुख्य आर्किटेक्ट है. स्वास्थ्य सेवा बिगाड़ने की जननी भी मायावती ही है. मायावती ने तो स्वास्थ्य व्यवस्था को बिगड़ा ही, साथ ही साथ मायावती के बबुआ ने भी 5 वर्षों तक स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं किया. यूपी की जनता को ठगने का काम किया है. मायावती और अखिलेश यादव अगर बीजेपी को काम करने की सीख दे रहे हैं तो यह उन्हें शोभा नहीं देता.

नीति आयोग के जो भी आंकड़े आए हैं वह 2017 के हैं जिस समय हमारी सरकार आई थी तब नीति आयोग के 23 में से 15 से 17 बिंदुओं पर हमने सुधार कर लिया है, जो 8 बिंदुओं की बात हो रही है उसमें 2018 के आंकड़े आएंगे तो सुधार भी दिखेगा.
सिद्धार्थ नाथ सिंह, स्वास्थ्य मंत्री, यूपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details