उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

काशी विद्यापीठ में नामांकन के दौरान बवाल का मामला, सपा छात्र नेतओं ने DM को सौंपा ज्ञापन

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय में बुधवार को छात्रसंघ के लिए हुए ऑनलाइन नामांकन के बाद छात्र गुटों में बवाल हो गया था. इसके बाद समाजवादी पार्टी के छात्र नेता जिलाधिकारी के पास पहुंचकर ज्ञापन सौंपा. साथ ही एबीवीपी के छात्रों पर कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Nov 22, 2019, 9:06 AM IST

समाजवादी छात्र नेता.

वाराणसीः महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव नामांकन के दौरान एबीवीपी और समाजवादी पार्टी के छात्र नेता आमने-सामने आ गए थे. इसके बाद पथराव और छात्रों में मारपीट की घटना हुई थी. मामले में जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर नामांकन दाखिल करवाया था. वहीं समाजवादी पार्टी के छात्र नेताओं ने जिलाधिकारी के पास पहुंचकर ज्ञापन सौंपा और कहा कि एबीवीपी के छात्र हार से व्याकुल होकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.

समाजवादी छात्र नेता.

इसे भी पढ़ें-काशी विद्यापीठ में छात्रों के दो गुटों में जमकर हुआ पथराव, सिगरा इंस्‍पेक्‍टर घायल

वहीं जिला प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर उस समय तो सारे विवाद को सुलझा लिया था, लेकिन समाजवादी पार्टी के छात्र नेता चाहते हैं कि एबीवीपी के छात्रों पर कार्रवाई हो. जिन लोगों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है, उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. ताकि आने वाले समय में जब भी महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्रसंघ चुनाव का नामांकन दाखिल किया जाए तो इस तरह की घटनाएं न हो सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details