उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मोदी के संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के छात्र इकाई की जीत, प्रियंका ने दी बधाई

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई की जीत पर प्रियंका गांधी ने बधाई दी. उन्होंने कहा कि युवाओं द्वारा रोजगार मांगने की जोरदार हुंकार भरने वाले दिन ही वाराणसी स्थित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्र संघ के चुनाव रिजल्ट युवा मन की एक झलक हैं.

By

Published : Feb 27, 2021, 5:31 AM IST

Updated : Feb 27, 2021, 12:55 PM IST

प्रियंका ने दी बधाई
प्रियंका ने दी बधाई

वाराणसी: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्र संघ चुनाव में एनएसयूआई को जीत मिली है. जिसके बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने विजयी प्रतिनिधियों को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर युवाओं को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि वाराणसी छात्र संघ चुनाव के रिजल्ट युवा मन की एक झलक हैं.

प्रियंका ने दी बधाई.
ट्वीट कर युवाओं को दी बधाई
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्र संघ के विजयी प्रतिनिधियों को ट्वीट कर शुभकामनाएं दी. ट्वीट में उन्होंने कहा कि युवाओं द्वारा रोजगार मांगने की जोरदार हुंकार भरने वाले दिन ही वाराणसी स्थित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्र संघ के चुनाव रिजल्ट युवा मन की एक झलक हैं. युवाओं ने मुद्दा मूलक राजनीति पर मुहर लगाई है. एनएसयूआई के सभी विजयी छात्रसंघ प्रतिनिधियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं.

छात्रसंघ चुनाव में एवीबीपी का सूपड़ा साफ
विदित हो कि महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गुरुवार को छात्र संघ चुनाव संपन्न हुआ. जहां चुनाव में समाजवादी छात्र सभा के प्रत्याशी विमलेश यादव ने एनएसयूआई प्रत्याशी आलोक रंजन को 635 वोटों से शिकस्त देकर विजय हासिल की. वहीं उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के संदीप पाल ने संजय कुमार यादव को 1269 मतों से और महामंत्री पद पर एनएसयूआई के प्रफुल पांडे ने अभय शक्ति सिंह को 801 मतों से पराजित किया. गौर करने वाली बात यह रही कि छात्र संघ चुनाव में एवीबीपी का सूपड़ा साफ हो गया. इसके एक भी प्रत्याशी विजयी नही हो सके.

Last Updated : Feb 27, 2021, 12:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details