उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुकानदारों को कट्टा दिखाकर मांगता था रंगदारी, चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Apr 3, 2021, 10:27 PM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले की मंडुवाडीह थाने की पुलिस ने दुकानदारों को डरा-धमकाकर रंगदारी मांगने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. वहीं, गिरफ्तार अभियुक्त के पास से पुलिस ने एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है.

Police arrested the accused who demanded extortion by displaying kattas to the shopkeepers
कट्टा दिखाकर दुकानदारों से रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार.

वाराणसी: कमिश्नरेट सिस्टम लागू होने के बाद वाराणसी में कानून व्यवस्था को और बेहतर बनाने की कवायद की जा रही है. लगातार वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है. वहीं, पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट वाराणसी और पुलिस उपायुक्त काशी जोन के निर्देशन में वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाएं जा रहे अभियान के क्रम में मंडुवाडीह थाने की पुलिस ने दुकानदारों को डरा-धमकाकर रंगदारी मांगने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है.

दुकानदारों को कट्टा दिखाकर मांगता था रंगदारी

मंडुवाडीह थाने की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त को ककरमत्ता क्षेत्र स्थित समोसा बाबा बाजार के पास से गिरफ्तार कर लिया. वहीं, जब पुलिस ने अभियुक्त से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह दुकानदारों को कट्टा दिखाकर रंगदारी मांगता था और न देने पर दुकानों में तोड़फोड़ करता था. साथ ही जान से मारने की धमकी भी देता था.

पढ़ें:दुष्कर्म के प्रयास में हुआ असफल तो महिला पर चाकू से किया हमला, हालत नाजुक

एक तमंचा और कारतूस पुलिस ने किया बरामद

अभियुक्त अमन पाण्डेय उर्फ चुलबुल पाण्डेय के पास से पुलिस ने एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. अभियुक्त के संबंध में मंडुवाडीह थाने में मुकदमा पंजीकृत है. उसका कोई अन्य आपराधिक इतिहास नहीं है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details