उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

माफिया के राजनीति की दलाली कर रहे ओमप्रकाश राजभर : अनिल राजभर

वाराणसी में मंत्री अनिल राजभर ने सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर पर जमकर हमला बोला. मऊ रैली का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले जो रैली आयोजित की गयी थी, वह गुंडों और माफिया की बदौलत आयोजित की गयी थी.

By

Published : Nov 3, 2021, 7:21 PM IST

अनिल राजभर की प्रेस कॉन्फ्रेंस
अनिल राजभर की प्रेस कॉन्फ्रेंस

वाराणसी : राज्य के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री अनिल राजभर वाराणसी पहुंचे. यहां उन्होंने मऊ जनपद में पिछले दिनों हुई पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के गठबंधन की रैली को लेकर तीखा ज़ुबानी हमला बोला. मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि पूर्वांचल के मऊ में कुछ दिनों पहले एक रैली हुई थी. उन्होंने कहा कि रैली गुंडों एवं माफिया के ताकत की बदौलत की गई. इसको समाजवादी पार्टी ने प्रायोजित किया है, जिसमें माफिया का संसाधन लगा है.

उन्होंने कहा कि मंगलवार को बांदा जेल में असलम राजभर (ओमप्रकाश राजभर) जिनको मैं कहता हूं, उनकी मुलाकात पूर्वांचल के माफिया के साथ हुई. ये मुलाकात इस बात को साबित करती है कि गुंडों और माफिया की बदौलत रैली करके पूरे राजभर समाज को वहां अपमानित किया गया. अनिल राजभर ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब माफिया के संसाधन का उपयोग करेंगे तो हिसाब-किताब देने तो जाना ही पड़ेगा. ये कभी पिछड़ों का हार बनने की कोशिश करते हैं तो कभी मुख्तार अंसारी जैसे माफिया का राजनैतिक दलाल के रूप में भूमिका निभाने का काम करते हैं.

अनिल राजभर की प्रेस कॉन्फ्रेंस



हमला जारी रखते हुए अनिल राजभर ने कहा कि ऐसे लोग कभी समाज का भला नहीं कर सकते हैं. कभी महापुरुषों का सम्मान नही कर सकते. ऐसे लोग अपनी राजनीति की रोटी सेंकने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. हर बार की तरह मुख्तार अंसारी कैसे जीत जाएं, इसका पूरा ताना-बाना समाजवादी पार्टी रच रही है. उसमें ओम प्रकाश राजभर उर्फ असलम राजभर को आगे करके मुख्तार अंसारी को एक बार फिर से विधायक बनाने की साजिश रची जा रही है. इस तरह की बातों को समाज को जानना चाहिए.

अनिल राजभर ने कहा कि ऐसे लोगों को बेनकाब करने के लिए नवंबर महीने के आखिरी सप्ताह या फिर दिसंबर महीने के पहले सप्ताह में पूरे राज्य और देशभर का राजभर मऊ की धरती पर इकट्ठा होने जा रहा है. बहुत जल्द पर्दाफाश रैली का आयोजन मऊ में किया जाएगा.



इसे भी पढ़ें -शहीद की बहन के लिए प्रियंका गांधी ने भेजा लैपटॉप...पढ़िए पूरी खबर

ABOUT THE AUTHOR

...view details