उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: सीएम योगी और आरएसएस प्रमुख पर अभद्र पोस्ट करना पड़ा महंगा, FIR दर्ज

By

Published : Jun 20, 2019, 1:22 PM IST

जिले के कैंट थाने में एक फेसबुक यूजर ने सीएम योगी और आरएसएस प्रमुख के ऊपर अभद्र पोस्ट की थी. पोस्ट को गंभीरता से लेते हुए एडवोकेट शशांक शेखर थाने में इसकी सूचना इसकी दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर लिया है.

फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा महंगा.

वाराणसी: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक फेसबुक यूजर ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख के ऊपर अभद्र टिप्पणी कर फेसबुक पर पोस्ट किया. इस पोस्ट को बड़ी गंभीरता से लेते हुए एडवोकेट शशांक शेखर ने जिले में स्थित कैंट थाने में तहरीर देकर एफआईआर दर्ज करा दी है. प्रशासन से यह गुहार लगाई है कि इस पर उचित से उचित कार्रवाई की जाए. इस तरीके की अभद्र टिप्पणी कोई भी किसी भी सोशल साइट पर न कर सके.

फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा महंगा.

फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा महंगा-

  • जिले में एक फेसबुक यूजर ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी कर फेसबुक पर पोस्ट किया था.
  • इस पोस्ट को काफी लोगों ने फॉरवर्ड भी किया.
  • यह पोस्ट एडवोकेट शशांक शेखर के पास पहुंची तो इस पोस्ट पर गंभीरता लेते हुए एडवोकेट ने तुरंत ही नजदीकी थाने को इसकी सूचना दी.
  • पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर लिया है.
  • पुलिस का कहना है कि जांच कर जो भी व्यक्ति है उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी भावनाओं को एक दूसरे से शेयर करते हैं. किसी भी व्यक्ति पर सीधा निशाना साधते हुए अपनी बातों को रख रहे हैं, जिससे कि हजारों लोग उसे पढ़ और देख भी रहे हैं जिसका सीधा असर समाज पर हो रहा है. सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर अभद्र टिप्पणी की गई है यह भी बेहद ही गंभीर विषय प्रशासन मान रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details