उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 22, 2022, 11:10 PM IST

ETV Bharat / state

सपा नेता किरणमय नंदा बोले- 2 अंकों में सिमट जाएगी भाजपा

वाराणसी में 3 मार्च को होने वाली सपा की विशाल रैली की तैयारियों का जायजा लेने सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा काशी पहुंचे. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि इस बार भाजपा को पूरी तरह से सफाया हो जाएगा.

etv bharat
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरण

वाराणसी:यूपी विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मतदान होना है. ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां अब पूर्वांचल का रुख कर रही हैं और मतदाताओं को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ा जा रहा हैं. इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 3 मार्च को रोहनिया विधानसभा में विशाल रैली करेंगे. इसकी तैयारी की समीक्षा करने मंगलवार को सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा वाराणसी पहुंचे और जमकर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा पूरी तरीके से साफ हो जाएगी. उसे 2 अंक से ज्यादा सीट नहीं आ रही है.

सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा चुनाव के पहले ही यूपी की जनता ने निर्णय ले लिया है कि बीजेपी को हर आएंगे सपा का हवा देखकर बीजेपी के लोग पागल हो गए हैं. बनारस का विकास प्रधानमंत्री ने कर दिया है लेकिन उत्तर प्रदेश का क्या इन 5 सालों में बीजेपी ने उत्तर प्रदेश को अंधकार में धकेल दिया है. बीजेपी ने जो वादा किया था. वह वादा पूरा नहीं किया गया. केवल झूठ बोलकर जनता को धोखा देकर 2017 में सत्ता में है. वही कार्यकर्ताओं ने जय अखिलेश के नारे लगाए.

किरणमय नंदा ने बताया कि 3 मार्च को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और 2022 विधानसभा उत्तर प्रदेश के आने वाले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक संयुक्त रैली होगी. रैली की तैयारी करने के लिए प्रदेश के तमाम बड़े नेताओं के साथ हम लोग यहां पर आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details