उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कलराज मिश्र पहुंचे वाराणसी, NRC लिस्ट पर बोले- सभी लोग रहेंगे सुकशल

By

Published : Aug 31, 2019, 12:20 PM IST

हिमाचल के नए राज्यपाल कलराज मिश्र शनिवार को बाबा विश्वनाथ में दर्शन करने के लिए वाराणसी पहुंचे. दर्शन पूजन के बाद उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अनुच्छेद 370 को लेकर पाकिस्तान की बौखलाहट पर खुलकर प्रतिक्रिया दी.

कलराज मिश्र वाराणसी पहुंचे.

वाराणसी: हिमाचल के नए राज्यपाल कलराज मिश्र शनिवार को वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किये. जिसके बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अनुच्छेद 370 को लेकर पाकिस्तान की बौखलाहट पर खुलकर प्रतिक्रिया दी. साथ ही एनआरसी लिस्ट में असम में लगभग 19 लाख से ज्यादा लोगों का नाम हटाए जाने के सवाल पर कहा कि सभी लोग सकुशल रहेंगे घबराने की कोई बात नहीं है.

सभी लोग सुकशल रहेंगे - कलराज मिश्र
वाराणसी पहुंचे कलराज मिश्र-
शनिवार को कलराज मिश्र बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने वाराणसी पहुंचे. राज्यपाल कलराज मिश्र ने गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर कहा कि अर्थव्यवस्था के संबंध में पीएम सक्षम है. वैश्विक मंदी के बावजूद दुनिया के आगे भारत की अर्थव्यवस्था अगण्य कर रहे हैं. आने वाले समय में बाबा विश्वनाथ की कृपा से सब सही हो जाएगा.

वहीं अनुच्छेद 370 और 35 ए हटाये जाने पर कहा कि इसको समाप्त कर ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है कि एक राष्ट्र एक जन और एक संस्कृति का बोध हो रहा है.अब यह नहीं बोला जाएगा कि संसद द्वारा पारित कानून जम्मू- कश्मीर को छोड़ देश में लागू होगा. अब लोग कश्मीर से कन्याकुमारी तक चीजों को एक नजरिये से देख रहे हैं.


मिश्र ने पाकिस्तान पर भी साधा निशाना-
राज्यपाल कलराज मिश्र ने पाकिस्तान की तरफ से लगातार दी जा रही धमकियों पर कहा कि पाकिस्तान को समय-समय पर उचित जबाब मिलेगा. पाकिस्तान फ्रस्टेशन में है पाकिस्तान को लग रहा है कि जिस कश्मीर को उसने कब्जा किया है. वह भविष्य में उसके हांथ में नहीं रह पाएगा. दुनिया के सभी देशों ने उसे अलग थलग कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details