उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर के युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर IPS अमिताभ ठाकुर ने की जांच की मांग

आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने गाजीपुर निवासी एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर वाराणसी पुलिस से जांच की मांग की है. प्रकरण को लेकर आईजी रेंज ने पुलिस को जांच करने का निर्देश भी दे दिया है.

By

Published : Nov 6, 2020, 8:36 PM IST

आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर
आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर

वाराणसी: गाजीपुर निवासी सत्यम प्रकाश राय द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो को आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने ट्विटर पर पोस्ट कर वाराणसी पुलिस के अधिकारियों से जांच की मांग की है. इस प्रकरण को लेकर आईजी रेंज ने ट्विटर पर वाराणसी पुलिस को जांच करने का निर्देश भी दे दिया है.

यह पूरा मामला
गाजीपुर निवासी सत्यम प्रकाश राय की फेसबुक आईडी से 10 मिनट 7 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया गया है. उसी वीडियो को आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जांच की मांग की है. सत्यम प्रकाश राय द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक दारोगा व सीओ और जेल में बंद घोसी सांसद का नाम लेकर सत्यम प्रकाश राय ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए आत्महत्या करने की चेतावनी दी है. सत्यम प्रकाश राय के अनुसार उसे पुलिस और घोसी सांसद की मिलीभगत के कारण आत्मदाह के लिए विवश होना पड़ रहा है.

जिला पुलिस के अनुसार घोसी सांसद अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने वाली बलिया निवासी युवती का सत्यम प्रकाश राय परिचित है. इस मामले पर वाराणसी एसएसपी अमित पाठक ने बताया है कि वीडियो के आधार पर प्रकरण की जांच एसपी सिटी को सौंप दी गई है. रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details