उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी से विवाद होने के बाद पति ने लगाई फांसी

वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र में अक युवक का शव पेड़ पर लगे फांसी के फंदे से लटकता मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि पत्नी से विवाद होने के बाद पति ने फांसी लगा ली.

By

Published : Jan 6, 2021, 7:58 PM IST

पति ने लगाई फांसी
पति ने लगाई फांसी

वाराणसी: जिले में सारनाथ थाना क्षेत्र के सरायमोहाना स्थित कच्चा बाबा,सच्चा बाबा आश्रम के पास झाड़ियों के पीछे पेड़ के सहारे लटक रहा शव बरामद हुआ है. शव को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सरायमोहाना निवासी राजकुमार साहनी ने पत्नी नीतू विवाद होने के बाद गांव के बाहर कच्चा बाबा सच्चा बाबा आश्रम के पीछे पेड़ की डाली पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के परिजनों ने बताया कि राजकुमार साहनी की शादी तीन साल पहले सोनभद्र निवासी नीतू साहनी से हुआ था. राजकुमार साहनी की एक पुत्री भी है. परिजनों का कहना है कि राजकुमार की पत्नी ने पति के खिलाफ प्रताड़ित करने का प्रर्थना पत्र भी कई जगहों पर दे रखा था. राजकुमार और उसकी पत्नी नीतू के बीच हमेशा विवाद होता रहता था. मंगलवार की रात में विवाद होने के बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details