उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 24, 2020, 8:33 AM IST

ETV Bharat / state

वाराणसी: नहीं दिखा लॉकडाउन का असर, भारी संख्या में सड़कों दिखे लोग

कोरोना जैसी महामारी को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने भी वाराणसी समेत कई जिलों को लॉकडाउन कर दिया है. लेकिन लॉकडाउन के बावजूद लोग अपने कामकाज को लेकर घर से बाहर निकल रहे हैं.

लॉकडाउन के बाद भी लोग दिखें घर के बाहार
लॉकडाउन के बाद भी लोग दिखें घर के बाहार

वाराणसी:लॉक डाउन का असर वाराणसी के कई इलाकों में देखने को नहीं मिल रहा. जनपद में सुबह से ही अन्य दिनों की तरह सामान्य रूप से जनजीवन शुरू हुआ. लोग अपने कामकाज को लेकर घर के बाहर निकले. हालांकि पुलिस ने कई जगहों पर नाकेबंदी कर उनको समझा-बुझाकर वापस घर भेजा.

लॉकडाउन के बाद भी सड़कों पर दिखे लोग
लॉकडाउन के बाद भी लोग दिखें घर के बाहरकोरोना जैसी महामारी को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने भी वाराणसी समेत प्रदेश के कई जिलों को लॉक डाउन कर दिया है. इसी के साथ ही आवश्यक सेवाओं को नियमित रूप से जारी रखने का निर्देश भी दिया है. इन निर्देशों को दरकिनार करते हुए वाराणसी में लोग सुबह से ही घर के बाहर निकलने लगे, जिसको देखते हुए पुलिस ने कई जगहों पर नाकाबंदी करके लोगों को समझाया और उनको घर भेजने की कोशिश की. इसके बावजूद लोग प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जद्दोजहद करते हुए नजर आए.

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के बाद वाराणसी में सीमाएं सील, दूसरे जिलों और राज्यों से आने वालों को एंट्री नहीं

हमें जरूरत पड़ रही है, इसलिए हम घर से बाहर निकल रहे हैं. हम काम करना बंद नहीं कर सकते, काम करने के लिए हमें घर से बाहर निकलना जरूरी है.
-राहगीर


ABOUT THE AUTHOR

...view details