उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी में भाजपा नमामि गंगे काशी क्षेत्र के सह संयोजक उज्जवल वर्मा हिरासत में, जानें वजह

By

Published : Jul 31, 2023, 7:35 AM IST

रविवार को वाराणसी में भाजपा नमामि गंगे काशी क्षेत्र के सह संयोजक उज्जवल वर्मा (Ujjwal Verma detained in Varanasi) को पुलिस ने हिरासत में लिया. उन पर फायरिंग का झूठा केस दर्ज करवाने का आरोप है.

Etv Bharat
Ujjwal Verma detained in Varanasi भाजपा नमामि गंगे काशी क्षेत्र सह संयोजक उज्जवल वर्मा हिरासत में Crime News Varanasi भाजपा नमामि गंगे

वाराणसी: रविवार को कोतवाली पुलिस ने भाजपा नमामि गंगे काशी क्षेत्र के सह संयोजक उज्जवल वर्मा को कोतवाली पुलिस ने हिरासत (Ujjwal Verma detained in Varanasi) में लिया है. उनकी गाड़ी और मोबाइल वगैरह भी पुलिस ने जब्त किया है. कोतवाली थाना प्रभारी अश्विनी कुमार चतुर्वेदी ने कहा कि उज्जवल वर्मा ने अपने ऊपर फायरिंग होने का फर्जी केस दर्ज कराया था.

जानकरी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के मैदागिन जल संस्थान में शराब के नशे में धुत्त होकर उज्ज्वल वर्मा ने बड़ा गणेश निवासी त्रिपुरारी चौहान नामक युवक के साथ मारपीट की थी. इसके बाद उज्जवल वर्मा ने त्रिपुरारी चौहान पर फायरिंग करने का आरोप लगाया और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी.

वहीं कोतवाली थाने की पुलिस ने इस मामले की जांच की, तो पता चला कि उज्जवल वर्मा ने फायरिंग की जो कहानी बतायी है, वो फर्जी है. वहीं पुलिस ने उज्जवल वर्मा को हिरासत में लेते हुए उसकी सफारी कार को भी जब्त कर ली. बताया जा रहा है कि उज्जवल वर्मा के चाचा बीजेपी नेता शैलेश वर्मा की पार्टी में अच्छी रसूख है. इस चलते उसे भी प्राइवेट बॉडीगार्ड रखने का शौक लगा था.

वहीं इस प्रकरण को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी अश्विनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि उज्जवल वर्मा ने अपने ऊपर फायरिंग का मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस की जांच में मामला पूरी तरह से फर्जी निकला. उज्जवल वर्मा ने त्रिपुरारी चौहान नाम के व्यक्ति को फंसाने के लिए यह पूरा नाटक रचा था. पुलिस ने उज्जवल वर्मा को हिरासत में लेते हुए आगे की कार्रवाई कर रही है. (Crime News Varanasi)

ये भी पढ़ें- गुरु रंधावा और नोरा फतेही के चैरिटी शो के नाम पर करोड़ों की ठगी, तीन गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details