उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्थापना दिवस पर कांग्रेस कार्यकर्ता निकालेंगे प्रभातफेरी

By

Published : Dec 27, 2020, 3:04 AM IST

यूपी के वाराणसी में कांग्रेस पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ता प्रभातफेरी निकालेंगे. प्रभात फेरी का कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेगा.

कांग्रेस का स्थापना दिवस
कांग्रेस का स्थापना दिवस

वाराणसी: पार्टी संगठन को मजबूत बनाने के लिए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस हर संभव कोशिश कर रही है. इसको लेकर पार्टी द्वारा समय-समय पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, जिससे वह जनता के बीच अपनी पकड़ को मजबूत कर सकें. पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर पूरे शहर के विभिन्न क्षेत्रों में प्रभात फेरी निकाली जाएगी. उसको लेकर के तैयारियां जोरों पर चल रही हैं.

शहर के विभिन्न क्षेत्रों से निकाली जाएगी प्रभात फेरी

बता दें, शहर के 8 विधानसभा क्षेत्रों से प्रभातफेरी निकाली जाएगी. इस बाबत कांग्रेस महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने बताया कि शहर के 8 विधानसभा क्षेत्र से प्रभात फेरी निकाली जाएगी. जिसकी जिम्मेदारी पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को दी गई है. उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य संगठन की विचारधाराओं को घर-घर पहुंचाना है, जिससे पार्टी को और मजबूत बनाया जा सके.

उन्होंने बताया कि प्रभात फेरी का कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेगा. 28 दिसंबर को शहर दक्षिणी, 29 दिसम्बर को शहर उत्तरी, 30 दिसंबर को कैंट विधानसभा में जिला अध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल के नेतृत्व में प्रभात फेरी निकाली जाएगी और लोगों को पार्टी से जोड़ा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details